Home अपराध चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने कर दी युवक पीट पीट कर...

चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने कर दी युवक पीट पीट कर हत्या, दूसरे की हालत गंभीर….

रिपोर्ट – मो0 सदरे आलम

सिल्क टीवी सहरसा : सहरसा के सोनबरसा राज थाना क्षेत्र अंतर्गत अमृता गांव के ग्रामीणों ने एक चोर की पीट पीट कर हत्या कर दी। जबकि इस पिटाई में चोर का दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है बीती रात दोनों चोर ने चोरी कर ली, लेकिन इसके बाद ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथों में लेकर चोरों की जमकर पिटाई कर दी, जिससे एक की मौत हो गई।

दरअसल घटना की रात अमृता गांव में आधी रात को जब मसुदन ऋषिदेव ने भैंस को नहीं देखा तो हंगामा किया, जिसके बाद भैंस ले जाते दोनों चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, और जमकर दोनों की पिटाई कर दी। वहीं मृतक की पहचान गर्जन पासवान के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई हैं, जबकि जख्मी युवक पहचान सनीचर यादव के पुत्र जस्सी कुमार के रूप में हुई है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही सोनबरसा राज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जबकि फिलहाल घायल जस्सी कुमार को बेहतर इलाज के लिए सोनवर्षा राज पीएचसी से सहरसा रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी भी हालत डॉक्टरों द्वारा नाजुक बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments