Home बिहार चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, भूतपूर्व सैनिक ने...

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, भूतपूर्व सैनिक ने किया रोड शो….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : पंचायत चुनाव के छठे चरण को लेकर खरीक प्रखंड में प्रचार का शोर सोमवार की शाम थम गया। तीन नवंबर को मतदान कराया जाएगा। वहीं प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक।

खरीक प्रखंड के ग्राम पंचायत अकीदत्तपुर पूर्वी क्षेत्र संख्या 16 से पंचायत समिति सदस्य पद के उम्मीदवार मज हरुल हक ने रोड शो किया। इस दौरान भूतपूर्व सैनिक मज हरुल हक ने अपने क्षेत्र में घूम घूम कर जनता से आशीर्वाद और समर्थन मांगा। जबकि ग्रामीणों ने भी जगह जगह उनका स्वागत किया। मज हरूल हक ने बताया कि उन्हें अकीदत्तपुर की जनता पर पूरा भरोसा है।

साथ ही कहा कि इस चुनाव में जनता समाज और देशहित में काम करने वाले प्रत्याशियों को ही अपना प्रतिनिधि चुनने का मन बना चुकी है। पंचायत समिति सदस्य पद के उम्मीदवार ने कहा कि गांव की जनता के आशीर्वाद से ही वह सेना में भर्ती होकर देश की सेवा कर लौटा है। साथ ही कहा कि जिस तरह ग्रामीणों ने उन्हें समर्थन दिया है, उससे स्पष्ट है कि इस बार के चुनाव में जनता उन्हें विजय बनाकर गांव में विकास की रफ्तार को गति देना चाहती है।

मज हरूल हक ने कहा कि चुनाव में विजय होने के बाद वह सबसे पहले शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीण जनता के बीच बचत को लेकर जागरूकता अभियान चलाएंगे। साथ ही उन्होंने लोकतंत्र के महापर्व में मतदान के दिन सभी वोटरों से बूथ पर जाकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील भी की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments