Home अपराध चुनावी रंजिश में पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, ऑपरेशन कर...

चुनावी रंजिश में पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, ऑपरेशन कर डॉक्टरों की टीम ने बचाई जान…

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) :बांका अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा पंचायत की पूर्व मुखिया मुन्नी देवी पर शुक्रवार को बदमाशों जानलेवा हमला कर गोली मार दिया। वहीं गंभीर स्थिति में परिजनों ने मुन्नी देवी को उपचार के लिए अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल लाया, जहां अस्पताल के प्रभारी डाक्टर सुनील कुमार चौधरी ने मुखिया का प्राथमिक उपचार कर बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया।

लेकिन परिजनों ने पूर्व मुखिया को स्मार्ट सिटी के नामचीन अस्पताल हेल्लोमेड्स में भर्ती कराया। बछनी गांव निवासी पूर्व मुखिया मुन्नी देवी के पुत्र धर्मेंद्र मंडल ने बताया कि गांव के ही उपेन्द्र मंडल से वर्षों से विवाद चल रहा है। विवाद में उपेन्द्र मंडल अपने गुर्गों के साथ मिलकर तीन वर्ष पूर्व 2018 में उसके पिता नवल किशोर चौहान की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को करीब चार बजे उसकी मां मुन्नी देवी बछनी गांव स्थित अपने घर के समीप घरकुंडा बना रही थी, तभी उपेन्द्र मंडल आया और मेरी मां के पेट में गोली मार दिया। शोर सुनकर जब हमलोग बाहर आए तो देखा कि उपेन्द्र मंडल अपने हाथ में देशी कट्टा लहराते हुए अपने सहयोगियों के साथ भाग रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर अमरपुर सर्किल इंसपेक्टर सुबोध कुमार राव, थानाध्यक्ष सफदर अली पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और पूर्व मुखिया समेत उसके पुत्र का बयान लिया।

बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव की रंजिश में अपराधियों ने मुन्नी देवी को गोली मारी है। वहीं भागलपुर माउंट असीसी जूनियर सेक्शन के समीप स्थित हेल्लोमेड्स हॉस्पिटल के प्रबंधक आनंद प्रियदर्शी ने बताया कि मुन्नी देवी को जब उनके अस्पताल लाया गया तो उसकी स्थिति काफी नाजुक थी और महिला का खून भी काफी बह चुका था, जिसे एक चुनौती के रूप में लेते हुए ईलाज शुरु किया गया।

उन्होंने कहा कि हेल्लोमेड्स हॉस्पिटल के सर्जन मनीष पांडे और डॉ. सुदर्शन सिंह ने काफी मशक्कत के बाद मुन्नी देवी का सफल ऑपरेशन किया। जबकि चिकित्सकों ने बताया कि परिजनों के रिक्वेस्ट पर पहले मुन्नी देवी का आवश्यक ट्रीटमेंट किया गया। डॉक्टर ने कहा कि ऑपरेशन के बाद मरीज खतरे से पूरी तरह बाहर है। इधर थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments