Home अपराध चलती ट्रेन में अपराधी ने यात्री को मारी गोली, हालत गंभीर

चलती ट्रेन में अपराधी ने यात्री को मारी गोली, हालत गंभीर

रिपोर्ट – ईशु राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर में अपराध चरम पर है, लोग सड़कों के अलावा अब ट्रेन में भी सुरक्षित नहीं हैं। एक ओर जहां लोग रेलवे पुलिस बल की सुरक्षा पर भरोसा जताते हैं, वहीं दूसरी ओर ट्रेन के भीतर भी आपराधिक छवि के लोग हथियार के साथ ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को अपना निशाना बना रहे हैं।

दरअसल गुरुवार की अहले सुबह एक व्यक्ति को चलती ट्रेन में एक बदमाश ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति की पहचान इशाकचक शिवपुरी कॉलोनी निवासी ऋतिक कुमार वर्मा के रूप में हुई है। वहीं मामले को लेकर घायल ऋतिक ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे वह इंटरसिटी ट्रेन से अपने भाई का इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला कराने क्यूल जाने के लिए रवाना हुए थे।

तभी चलती ट्रेन में एक अज्ञात अपराधी ने ऋतिक के हाथ से उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया, जिससे बचाव के क्रम में बदमाश ने उसके पेट में सटाकर गोलीमारी और फरार हो गया। वहीं गोली की आवाज़ सुनते ही रेलवे कर्मचारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिय मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया।

गौरतलब हो कि भागलपुर स्टेशन के भीतर अब तक यात्रियों के सामान को स्कैन करने वाली मशीन और ना ही मेटल डिटेक्टर लगाया गया है, इसके अलावा स्टेशन परिसर के भीतर जाने के लिए कई चोर रास्ते बनाए गए, जिसके कारण कोई भी आसानी से स्टेशन के भीतर प्रवेश कर सकता है। जिससे रेलवे प्रबंधन और प्रशासन की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments