अपराधभागलपुर

घनी आबादी में चल रहा था बारूद का खेल, मलबे से अब भी मिल रहे हैं कई सुराग

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) :भागलपुर तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक में तीन मार्च की रात हुए भीषण धमाके के बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आने लगी है। बता दें कि धमाके में 15 लोगों की जान जा चुकी है और कई लोग घायल भी हुए हैं।

वहीं पुलिस ने चमेलीचक निवासी मुहम्मद आजाद समेत अन्य के विरुद्ध विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। धमाके के बाद से आजाद भूमिगत हो गया है।

इधर विस्फोट की जांच एटीएस और एसआईटी की टीम कर रही है। बताया जा रहा है कि एटीएस एवं एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो पाएगा। वहीं मलबे से अब भी कई सुराग मिल रहे हैं।

रविवार को जब मलवा हटाने के काम चल रहा था तभी एक चेक बुक मिला। घटनास्थल पर ऐसे कई कागजात अब भी मौजूद है, जिसे जब्त कर जांच की जाए तो कई राज खुल सकते हैं।

इधर पूरे मामले पर खुफिया एजेंसी, डीजीपी एसके सिंघल के अलावा डीआईजी सुजीत कुमार, डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी बाबू राम, सदर एसडीओ धनंजय कुमार,

सिटी डीएसपी प्रकाश कुमार समेत कई अधिकारी नजर बनाए हुए हैं। इन सब के बीच सवाल यह उठता है कि घनी आबादी में बारूद का खेल चल रहा था। लेकिन पुलिस और इंटेलिजेंस ब्यूरो को इसकी भनक क्यों नहीं लगी ?

Silk Tv

Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button