Home भागलपुर गोराडीह के 15 पंचायतों से विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन...

गोराडीह के 15 पंचायतों से विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 1047 प्रत्याशियों ने किया पर्चा दाखिल….

रिपोर्ट- बीरेंद्र कुमार रॉय 

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): बिहार पंचायत चुनाव को लेकर भागलपुर जिला के सातवें चरणों में होने वाले पंचायत चुनाव कार्य में नामांकन प्रक्रिया गोराडीह प्रखंड में शुरू है , प्रतियासी अपने- अपने समर्थकों के साथ विभिन्न पदों के लिए पहुंचे प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल की!

वही प्रत्याशी को नामांकन कराने में कोई कठिनाई ना हो जिसके लिए हेल्प डेस्क बनाया गया था, चुनाव आयोग के मुताबिक गोराडीह के 15 पंचायतों से मुखिया पद के लिए तीसरे दिन 64 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया , जबकि सरपंच पद के लिए 50 अभ्यार्थी एवं वार्ड सदस्य के लिए 624 अभ्यार्थी, पंच पद के लिए 228 एवं पंचायत समिति के लिये 81 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया!

वही पहले दिन विभिन्न पदों के लिए 217 जबकि दूसरे दिन विभिन्न पदों के लिए 535 और तीसरे दिन विभिन्न पदों के लिए 1047 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया! वही खबर लिखे जाने तक नामांकन प्रक्रिया जारी रहा!

प्रखंड परिसर में नामांकन प्रक्रिया शांति सदभाव के साथ सम्पन हो इसको लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर गोराडीह थानाध्यक्ष आसुतोष कुमार अपने दल बल के साथ उपद्रब मचाने बाले लोगों पर पैनी नजर रख रहे है जिससे नामांकन में किसी भी तरह का बाधा उत्पन न हो!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments