Home अपराध गोपालपुर में जलावन लाने गई जुड़वा भाई बहन की पोखर में डूबने...

गोपालपुर में जलावन लाने गई जुड़वा भाई बहन की पोखर में डूबने से मौत,परिजनों में पसरा मातम

अंजनी कुमार कश्यप

नवगछिया – गोपालपुर थाना क्षेत्र के पचगछिया गांव में बुधवार की दोपहर जलावन लाने जा रही दो मासूम जुड़वा भाई बहन की घर के पास स्थित पोखर के पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतक दोनों मासूम नेवल मंडल के नो वर्षीय पुत्र बटेश कुमार, नो वर्षीय पुत्री गुजा कुमारी है. दो जुड़वां भाई बहन के एक साथ पोखर में डूबने से मौत होने के बाद परिजनों में जहां कोहराम मच गया. घटना की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. घटना के बाद लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई. मौके पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना एवं गोपालपुर अंचल अधिकारी को दिया. सूचना मिलने पर गोपालपुर पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी मिलते हैं ग्रामीण सह प्रमुख प्रतिनिधि मुकेश सिंह, सरपंच राजाराम मिस्त्री, देवानंद ठाकुर अन्य कई ग्रामीण लोग पहुंचे. इस दौरान स्थानीय गोताखोर के मदद से दोनो बच्चे के शव को पोखर से बाहर निकाला गया. शव को पोखर से निकालने के बाद गोपालपुर पुलिस ने दोनो शव का पंचनामा तैयार किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया. मृतक के पिता नेवल मंडल ने बताया कि बुधवार को दोपहर में जलावन लाने गया था. अरट्टी धार के समीप पोखर में सबसे पहले बेटी गुजा कुमारी की पैर फिसल गई. बहन को डूबते देख बेटा बटेस कुमार बचाने गया. गहरे पानी में जाने के कारण दोनों की डूबकर मौत हो गई. ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चे को पानी से बाहर निकाला. एक साथ दो बच्चे को खो देने के बाद मां गीता देवी छाती पीट कर रो रही थी. बार-बार बेहोश हो रही थी. यह दृश्य देख आसपास के लोगों की आंखें नम हो गई. मृतक बच्चे पांच भाई बहन थे. ये दोनों मध्य विद्यालय पचगछिया मे कक्षा 4 के छात्र थे. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा फैल गया. गोपालपुर अंचलाधिकारी मोहम्मद फिरोज इकबाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

भाई बहन को डूबते देखा मासूम छोटे भाई, इस सदमे से घर के कोने में बहा रहे थे दर्द के आंसू

दो जुड़वा बहन भाई बहन की पानी में डूबने के मौत के मंजर को पोखर के ऊपर से देख रहे छोटा भाई गुड्डू कुमार दोनों के लिए इस मासूम बच्चे ने कोई मदद नहीं कर पाए. इस सदमे से घर के कोने में अकेला आंसू बहा रहे थे. उसकी आंख में वह खौफनाक दृश्य उसके नजर से हट ही नहीं रहा हो. भाई बहन की मौत देखकर वह पूरी तरह बदहवास थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राहुल गांधी ने बिहार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा……

रिपोर्ट - बालकृष्ण कुमार, कहलगांवबिहार में चुनावी मंच सज चुका है और चुनावी सभा भी जोर शोर से...

पीएम ने चुनावी सभा में मंजूषा और भागलपुरी सिल्क के उत्थान की कही बात

रिपोर्ट - रवि शंकर सिन्हाप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित करने भागलपुर पहुंचे। जहां हवाई...

गोपालगंज में BJP विधायक के काफिले पर पथराव, 5 गाड़ियां क्षतिग्रस्त, 14 कार्यकर्ता घायल..

बिहार के गोपालगंज जिले में वोट मांगने गए भाजपा के सदर विधायक सुभाष सिंह के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर...

बिहार:औरंगाबाद के मदनपुर से तीन नक्सली गिरफ्तार, चुनाव के दौरान दहशत की थी तैयारी..

बिहार में औरंगाबाद पुलिस ने चुनाव में गड़बड़ी की तैयारी में लगे तीन नक्सलियों को पकड़ा है। इनके पास से आपत्तिजनक पोस्टर...

Recent Comments