Home बिहार गर्लफ्रेंड की शादी रोकने के लिए युवक ने CM नीतीश से लगाई...

गर्लफ्रेंड की शादी रोकने के लिए युवक ने CM नीतीश से लगाई गुहार, कहा- लॉकडाउन में लगाइए विवाह पर बैन..

यह प्‍यार जो न कराए। गर्लफ्रेंड की शादी होने जा रही है जिसे रोकने के लिए बिहार के एक युवक ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाई है। उसने सुझाया है कि अगर वे लॉकडाउन में विवाह पर बैन लगा दें तो यह काम हो जाएगा।

कोरोनावायरस संक्रमण की गति रोक उसकी चेन तोड़ने के लिए बिहार में लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन का विस्‍तार कर 25 मई तक इसके दूसरे चरण को लागू कर दिया गया है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे लेकर ट्वीट किया, जिसपर प्‍यार में पागल बिहार के एक युवक ने उनसे हैरान करने वाली मांग की है। उसने लॉकडाउन के दौरान शादियों पर रोक लगाने की मांग की है, ताकि आगामी 19 मई को होने जा रही उसकी गर्लफ्रेंड की शादी रुक जाए। बीते गुरुवार को बिहार सरकार ने बैठक कर 15 मई तक लागू लॉकडाउन का विस्तार करने का फैसला किया। इसके बाद लॉकडाउन को 16 मई से 25 मई तक विस्‍तारित कर दिया गया। लॉकडाउन के इस दूसरे चरण में प्रावधान और कड़े किए गए हैं। इसके तहत शादी में केवल 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है। लॉकडाउन के विस्‍तार की जानकारी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी। उनके ट्वीट पर एक यूजर पंकज कुमार गुप्ता ने शादियों पर ही रोक लगाने की मांग रखी है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को टैग कर अपनी मांग रखते हुए पंकज कुमार गुप्‍ता ने लिखा है कि अगर मुख्‍यमंत्री शादी-विवाह पर रोक लगा देते तो 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की होने जा रही शादी भी रुक जाती। युवक ने आगे लिखा है कि वह इसके लिए उनका जीवन भर आभारी रहेगा।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार युवक की बात मानें या नहीं, गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की उसकी मांग ट्विटर पर छा गई है। सैकड़ों लोगों ने उसके ट्वीट को लाइक किया है। कई लोगों ने युवक के समर्थन में मुख्‍यमंत्री से मदद की मांग रखी है। कुछ यूजर्स ने युवक से पूछा है कि शादी रुक जाए तो क्‍या वह लॉकडाउन के बाद गर्लफ्रेंड से शादी कर लेगा? लॉकडाउन में शादी पर रोक का युवक का ट्वीट काफी चर्चा में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments