Home खेल खेल मैदान तैयार करने से रोके जाने पर बीएड के छात्र हुए...

खेल मैदान तैयार करने से रोके जाने पर बीएड के छात्र हुए आक्रोशित, कॉलेज प्रशासन के खिलाफ दिया धरना

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर घंटाघर स्थित टीचर्स ट्रेनिंग काॅलेज में शनिवार को बीएड के छात्रों ने जमकर हंगामा किया। प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों ने खेल शिक्षक पर बदसलूकी का आराेप लगाते हुए कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

प्राचार्य कक्ष के बाहर आक्रोशित छात्र करीब तीन घंटे धरना पर बैठे रहे। इस दौरान छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं प्रभारी प्राचार्य डॉ. मिनाक्षी चतुर्वेदी ने छात्रों द्वारा कॉलेज प्रशासन पर लगाए गए सभी आरोप को गलत एवं बेबुनियाद बतलाया।

टीटीसी में कॉलेज प्रशासन के खिलाफ धरना पर बैठे छात्र

छात्र आर्यन राज ने बताया कि काॅलेज के करीब 30 छात्र-छात्राएं दारोगा बहाली के लिए चयनित हुए हैं। इसलिए वे लाेग महिला छात्रावास के पीछे लंबी और ऊंची कूद के लिए मैदान तैयार कर रहे थे।

लेकिन खेल शिक्षक डॉ. संदीप सिंह ने ऐसा करने से राेक दिया। छात्र ने आरोप लगाया कि शिक्षक ने उनके साथ गाली-गलौज की। जिसकी लिखित शिकायत कॉलेज प्रशासन से की गई है।

डॉ. मिनाक्षी चतुर्वेदी, प्रभारी प्राचार्य

जबकि काॅलेज प्रशासन का कहना है कि आर्यन राज खेल शिक्षक के साथ बदतमीजी से पेश आया और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। मामले को लेकर प्राचार्य डॉ. मीनाक्षी चतुर्वेदी ने आर्यन राज को शोकॉज किया है।

वहीं छात्र अभिषेक कुमार, विकास कुमार, गोविंद कुमार और मनीष कुमार ने आराेप लगाया कि यहां के शिक्षक इंटरनल परीक्षा में कम अंक देने की धमकी देते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments