Home धर्म खानकाह शहबाजिया में इनामी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, विजेता प्रतिभागियों को सज्जादानशीं...

खानकाह शहबाजिया में इनामी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, विजेता प्रतिभागियों को सज्जादानशीं ने किया पुरस्कृत

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) :इस्लाम धर्म के अंतिम पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब के जन्मदिवस यानी 12वीं शरीफ के अवसर पर भागलपुर मुल्लाचक शरीफ स्तिथ आस्ताना शहबाजिया में जिले के विभिन्न स्कूल और मदरसे के बच्चों के बीच इनामी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता खानकाह शहबाजिया के सज्जादानशीं सैयद शाह मो. इंतेखाब आलाम शहबाजी ने की। नातिया इनामी प्रतियोगिता 5 ग्रुप के बीच आयोजित किया गया था। वहीं दो दिवसीय कार्यक्रम के अंतिम दिन सोमवार को पुरस्कार वितरण हुआ।

जिसमें जूनियर गर्ल्स ग्रुप में इंटर स्तरीय उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल असानंदपुर की छात्रा चांदनी परवीन को पहला, जबकि इसी स्कूल की छात्रा माहिया जहां को दूसरा और चौहान पब्लिक स्कूल की छात्रा जोया जमा को तीसरा स्थान मिला। जूनियर बॉयज ग्रुप में प्रथम स्थान तातारपुर ऊर्दू मिडिल स्कूल के छात्र मोहम्मद जीशान अहमद ने लाया। जबकि द्वितीय स्थान पर सेंट जोसेफ स्कूल के मोहम्मद शाद मुनव्वर अली रहे।

वहीं तीसरा स्थान तातारपुर उर्दू मिडिल स्कूल के छात्र मोहम्मद रहमत आलम ने प्राप्त किया। नातिया इनामी प्रतियोगिता के सभी विजेता और सभी प्रतिभागियों को सज्जादानशीं सैयद शाह मो. इंतेखाब आलाम शहबाजी ने शाहजहानी मस्जिद परिसर में पुरस्कृत किया।

बता दें कि खबर लिखे जाने तक सीनियर ग्रुप और मदरसा ग्रुप के विजेता छात्र-छात्राओं के रिजल्ट की घोषणा नहीं हुई थी। इधर मुफ्ती फारूक आलम अशरफी ने बताया कि प्रत्येक साल खानकाह की ओर से इस तरह के प्रोग्राम सज्जादानशीं की सरपरस्ती में आयोजित किए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि देश के विकास, शिक्षा के प्रसार और समाज के उत्थान के लिए खानकाह शहबाजिया हमेशा काम करती रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments