Homeखेलक्रिकेट टूनामेंट का मेयर ने किया उदघाटन

क्रिकेट टूनामेंट का मेयर ने किया उदघाटन

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर नगर निगम के वार्ड नंबर 34 में शनिवार को एक दिवसीय क्रिकेट टूनामेंट का शुभारंभ हुआ।

टूनामेंट का उदघाटन नगर निगम की मेयर सीमा साहा, डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, समाजसेवी डॉ. सलाह उद्दीन अहसन, डॉ. मजहर अख्तर शकील, राम कुमार मिश्र और आगत अतिथियों ने फीता काट कर किया।

क्रिकेट टूर्नामेंट का फीता काट कर उदघाटन करती मेयर सीमा साहा व अन्य

क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन वार्ड नंबर 34 की भावी पार्षद प्रत्याशी निगार बेगम और समाजसेवी बादशाह खान की ओर से किया गया था। वहीं टूनामेंट में लोटस, अल कबीर, नाइट राइडर भीखनपुर, नाइट किंग, नाइन स्टार सहित कई टीम ने हिस्सा लिया।

इसके पूर्व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने टूर्नामेंट के आयोजनकर्ता बादशाह खान को आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि खेल के माध्यम से जहां लोग एक दूसरे से जुड़ते हैं, वहीं यह खिलाड़ियों के लिए सबसे स्वस्थ मनोरंजन के साथ-साथ आत्मबल बढ़ाने का सबसे कारगर तरीका है।

इसलिए युवाओं के इस खेल को हर क्षेत्र में बढ़ावा देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मानसिकता के साथ ही युवा देश की तरक्की में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

वर्तमान समय में समाज में सौहार्द का माहौल बनाने एवं विकास को गति प्रदान करने में युवाओं की भूमिका आवश्यक है। मौके पर नसर आलम, बबलू मेंहदी सहित कई लोग उपस्थित थे।

Silk Tv
Silk Tvhttps://silktvnews.com/
Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular