Home अपराध क्राइम कंट्रोल को लेकर एसएसपी ने बनाया एक्शन प्लान, चारों दिशाओं में...

क्राइम कंट्रोल को लेकर एसएसपी ने बनाया एक्शन प्लान, चारों दिशाओं में की गई नाकेबंदी, अपराधियों का भागना मुश्किल

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : क्राइम कंट्रोल को लेकर भागलपुर एसएसपी बाबू राम ने कई कदम उठाए हैं। आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण के लिए एसएसपी ने नया एक्शन प्लान तैयार किया है।

जिसके तहत उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को अपने क्षेत्र में रात्रि गश्ती पर निकलने, प्रतिदिन छापेमारी की कार्रवाई सुनिश्चित करने, चौबीसों घंटे थाना का गेट खुला रखने, रोको टोको अभियान चलाने और पुलिस-पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने का सख्त निर्देश दिया है।

इसके अलावा पुलिस कप्तान बाबू राम ने भागलपुर में अपराधियों के मंसूबे नाकाम करने के लिए शहर को चार भाग में बांट कर नाकाबंदी करने का आदेश दिया है। इसके लिए उन्होंने चार काउंटर इंटेलिजेंस एनालिटिक टीम का गठन कर दिया है। सभी चेकपोस्ट पर 24 घंटे पुलिस कर्मियों और पदाधिकारियों की तैनाती की गई है। जो अपराधियों, संदिग्धों और वाहनों की आवाजाही और भागने की दिशा में कार्रवाई करेंगे।

एसएसपी के निर्देश पर विक्रमशिला चेक पोस्ट, दोगच्छी मोड़ नाथनगर, कजरैली एवं सबौर स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप नाकेबंदी चेकपोस्ट बनाया गया है।चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मी सभी गतिविधियों की जानकारी अपने वरीय पदाधिकारियों को देंगें। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने कहा कि चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मी के क्रियाकलापों की जानकारी समय-समय पर ली जाएगी। इधर एसएसपी के सख्त तेवर से भागलपुर पुलिस महकमे में हलचल मच गई है।

बाबू राम,एसएसपी

सभी थानेदार सड़क पर दिखाई देने लगे हैं। शहर के चौक चौराहों पर कड़ाई के साथ रोको टोको और मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मी लोगों से अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं नाकेबंदी के सवाल पर एसएसपी बाबू राम ने कहा कि जिले में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments