Home अपराध कोसी डॉन पप्पू देव की मौत पर कांग्रेस नेता ने उठाया सवाल,...

कोसी डॉन पप्पू देव की मौत पर कांग्रेस नेता ने उठाया सवाल, एसपी पर लगाया आरोप, कहा सरकार कराए सीबीआई जांच

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : कोसी डॉन कहे जाने वाले पप्पू देव की पिछ्ले दिनों पुलिस हिरासत में हुई मौत पर बिहार की सियासत गरमाने लगी है। समर्थकों का आरोप है कि सफेदपोशों के इशारे पर ही घटना को अंजाम दिया गया।

क्योंकि पप्पू देव चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। एक तरफ कुख्यात पप्पू देव की पुलिस हिरासत में मौत से कई सवाल खड़े हो गए हैं, तो दूसरी तरफ पुलिस के काम करने के तरीके पर भी शक की सूई घूम रही है। पूरी घटना सवालों के घेरे में है।

इधर बिहार कॉंग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा ने बुधवार को सहरसा में सीमांचल के डॉन को लेकर बड़ा बयान दिया। दरअसल पप्पू देव के तेरहवीं पर कॉंग्रेस नेता उनके आवास पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पप्पू देव की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही उनकी पत्नी को न्याय का भरोसा दिलाया।

वहीं एक सवाल के जवाब में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि पुलिस ने साजिश के तहत पप्पू देव की हत्या की है। उन्होंने सरकार से एसपी लिपि सिंह को हटाने और घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।

अजीत शर्मा ने बताया कि पप्पू देव की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि पुलिस के टॉर्चर करने से हुई। साथ ही कहा कि शरीर पर जख्म के निशान से स्पष्ट होता है कि एसपी के इशारे पर पुलिस ने पप्पू देव की बेरहमी से पिटाई की जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments