Home बिहार कोविड 19 जागरूकता रथ और सांस्कृतिक कार्यक्रमों से आमजनों को किया जा...

कोविड 19 जागरूकता रथ और सांस्कृतिक कार्यक्रमों से आमजनों को किया जा रहा है जागरूक

जिला अधिकारी ने लोगों से वैक्सीन लगवाने और अपने आप को सुरक्षित रखने की अपील की

पटना/मुजफ्फरपुर; कोविड 19 टीकाकरण और जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रति आमजनों को जागरूक करने के उद्देश्य से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के लोक सम्पर्क एवं संचार ब्यूरो पटना द्वारा मुजफ्फरपुर जिले में जागरूकता रथ चलाया जा रहा है।


कोविड-19 जागरूकता रथ के प्रचार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अधिकारी प्रणव कुमार ने लोगों से वैक्सीन लगवाने और अपने आप को सुरक्षित रखने, की अपील की। उन्होंने कहा कि नये वैरियेंट ओमिक्रोन से निपटने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जागरूकता रथ चलवा कर मौके पर मनोरंजक कार्यक्रम के साथ प्रचारात्मक कार्यक्रम से टीकाकरण में सकारात्मक सहयोग मिलेगा।


मौके पर मेसर्स जहांगीर कव्वाल, दरभंगा ने प्रचारात्मक कार्यक्रम किया, जो लोगों को जागरूक करने का भरपूर प्रयास कर रही है।आज मुजफ्फरपुर शहर में पताही चौक,बैरिया, ज़ीरो माइल, मझौलिया चौक, डीएम आफिस, इमली चट्टी चौक पर जागरूकता रथ से लोगों को जागरूक किया गया। यह कार्यक्रम अंजना झा, विभागीय कलाकार ,पटना के नेतृत्व में किया जा रहा है जो मुजफ्फरपुर जिले में 11दिसम्बर 2021तक किया जायेगा।

(प्रेस विज्ञप्ति)

प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो
सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय
भारत सरकार, पटना

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments