Home भागलपुर केनरा बैंक में रिटेल एक्सपो और बिल्डर्स बैठक का आयोजन...

केनरा बैंक में रिटेल एक्सपो और बिल्डर्स बैठक का आयोजन…

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर केनरा बैंक खुदरा आस्ति केंद्र की ओर से बुधवार को रिटेल एक्सपो और बिल्डर्स बैठक का आयोजन किया गया। रिटेल एक्सपो का उद्घाटन अंचल कार्यालय पटना से आये केनरा बैंक के सहायक महाप्रबंधक अभिजीत वर्धन और मंडल प्रबंधक अमिताभ रंजन ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान डायरेक्ट सेलिंग एजेंट, बिल्डर्स और ग्राहकों के साथ बैठक की गई।

बैठक में ग्राहकों को सम्बोधित करते हुए AGM अभिजीत वर्धन ने कहा कि केनरा बैंक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दरों पर आवास ऋण, वाहन ऋण, मॉर्गेज ऋण, शिक्षा ऋण समेत सभी प्रकार के ऋण मुहैया कराती है। एजीएम ने कहा कि सामाजिक दायित्व के तहत भारत सरकार और राज्य सरकार से जुड़े हुए ऋण योजनाओं में मुख्य रूप से PMEGP और PMAY ऋण योजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध कराया जाता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि चार जिले के 22 ब्रांच के अधिकारियों को ग्राहकों तक बेहतर सेवा पहुँचाने का निर्देश दिया गया है। वहीं इस दौरान आवास और कार ऋण के लिए साढ़े दस करोड़ ऋण की मंजूरी दी गई। इधर मंडल प्रबंधक अमिताभ रंजन ने कहा कि बैंक से जुड़े कई ऋण योजनाओं की जानकारी दी और कहा की काम समय में लोगों को ऋण उपलब्ध कराना ही प्राथमिकता है, जबकि ग्राहक सेवा और सुविधाओं का ख्याल रखना सर्वोपरि है।

बैठक में डीलर, ग्राहक और अधिकारियों ने अपनी बात रखते हुए वरीय अधिकारियों से समय सीमा के अंदर कार्य पूरा कराने की बात कही साथ ही बेहतर सेवा के लिए बैंक प्रबंधन की सराहना भी की। मौके पर भागलपुर, बांका, मुंगेर और खगड़िया के शाखा प्रबंधक, अधिकारी, विपणन प्रबंधक के अलावा सीनियर मैनेजर राकेश रंजन, समेत काफी संख्या में बैंककर्मी, ग्राहक, और डीलर भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments