Home बिहार कुशेश्वर स्थान और तारापुर उप चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज,...

कुशेश्वर स्थान और तारापुर उप चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री भगवान सिंह बोले जदयू की जीत पक्की

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार के दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में अब सिर्फ पांच ही दिन शेष बचे हैं। 30 अक्टूबर को होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। एक ओर सीएम नीतीश कुमार अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं तो दूसरी तरफ पूर्व सीएम लालू यादव भी मैदान में उतर चुके हैं।

वहीं बिहार के दो बड़े नेताओं के चुनावी मैदान में आ जाने के बाद मुकाबला और भी ज्यादा रोचक हो गया है। साथ ही कुशेश्वर स्थान और तारापुर उप चुनाव की सरगर्मी बढ़ गई है। इधर मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा उप चुनाव को लेकर कई नेताओं की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है। प्रदेश नेतृत्व द्वारा हर दल के बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में लगा दिया गया है।

वहीं तारापुर में जदयू का प्रचार प्रसार करने के बाद भागलपुर पहुंचे पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने सोमवर को एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह बिखर चुका है जिसका लाभ जदयू को होगा। क्योंकि कांग्रेस भी इस सीट पर राजद के खिलाफ चुनाव मैदान में है। वहीं एक सवाल के जवाब में जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उप चुनाव के पहले इस तरह के एक दो बयान की और जरूरत है।

दरअसल बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास पर लालू यादव की टिप्पणी के बाद प्रदेश में सियासी बवाल मच गया है। लगभग सभी दलों ने एक सुर में लालू यादव के बयान पर विरोध जताया है। बता दें कि लालू यादव ने दिल्ली से पटना आते वक्त बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को ‘भकचोन्हर’ बताया था। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जदयू नेता हंसल सिंह, रंजन कुमार सुमन समेत कई कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments