Home बिहार कायस्थ समाज के उत्थान और ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के विस्तार को लेकर...

कायस्थ समाज के उत्थान और ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के विस्तार को लेकर भागलपुर पहुंचे ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन….

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की ओर से भागलपुर के लहेरी टोला स्थित साह धर्मशाला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में संगठन के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद, प्रबन्ध न्यासी रागिनी रंजन और बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ नम्रता आनंद समेत राष्ट्रीय और राज्य स्तर के पदाधिकारियों ने कायस्थ समाज के उत्थान और ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के विस्तार को लेकर अपनी बात रखी।

इससे पूर्व कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद समेत कई पदाधिकारियों संगठन की भागलपुर इकाई द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं इसको लेकर सम्बोधित करते हुए राजीव रंजन ने कहा कि 19 दिसंबर 2021 को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में विश्व कायस्थ महासम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमे शामिल होने के लिए आमंत्रण देने वे भागलपुर आये हैं।

उन्होंने कहा कि भागलपुर कई कायस्थ विभूतियों का शहर है, जहां से कई संघर्ष की शुरुआत हुई, लेकिन आज कायस्थ समाज  हाशिए पर जा रहा है। जिसको देखते हुए हमें जागने की जरूरत है। राजीव रंजन ने कहा कि इस संगठन का विस्तार दुनिया भर में है, और इसके विस्तार के लिए कार्यक्रम के माध्यम से समाज को एकत्रित किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि समाज के लोगों के योगदान को याद करते हुए संगठित करना और अपने अस्तित्व को मजबूत कर अपने अधिकार की लड़ाई लड़ना है। इसके अलावा कई लोगों ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया। 

मौके पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के राष्ट्रीय सचिव विद्याभूषण डब्लू, प्रदेश सचिव आलोक कुमार वर्मा, जीकेसी के युवा प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष सुशांत सिन्हा, प्रदेश सचिव संजय सिन्हा, चन्दन सहाय, राजकुमार सिन्हा, अभय घोष सोनू, मीतू मित्र, विनय कुमार सिन्हा समेत काफी संख्या में कायस्थ समाज के लोग मौजूद रहे।    

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments