Home बिहार कानून व्यवस्था पर डिप्टी CM रेणु देवी की सफाई, बोलीं- विपक्ष बेवजह...

कानून व्यवस्था पर डिप्टी CM रेणु देवी की सफाई, बोलीं- विपक्ष बेवजह हमलावर..

डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि विपक्ष बेवजह कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमलावर है. सारे प्रशासनिक अधिकारी लगे हुए हैं. आपराधिक घटनाओं की जांच की जा रही है. अपराधी पकड़े भी जा रहे हैं.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से की थी अपील

तेजस्वी ने पत्र में लिखा था कि “कानून अपना काम कर रहा है, हम न किसी को फंसते हैं, न बचाते हैं” जैसे पुराने जुमलों से अब काम नहीं चलेगा. अपराध मुक्त बिहार बनाने के लिए विपक्ष सरकार को हर तरह से सकारात्मक सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है. आप बिहार में आई हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की सुनामी को रोक आमजन को बचाइए.

बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जारी विवाद के बीच गुरुवार को बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर सफाई दी है. डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विपक्ष आपराधिक वारदातों को बेवजह तूल दे रहा है. सारे प्रशासनिक अधिकारी लगे हुए हैं. आपराधिक घटनाओं की जांच की जा रही है. अपराधी पकड़े जा रहे हैं. उन्हें सजा भी मिल रही है. विपक्ष बेवजह हमलावर है, अपराध रोकने को लेकर काम किया जा रहा है.

कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर है विपक्ष

दरअसल, बिहार में पिछले कुछ महीनों में आपराधिक घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है. रोजाना हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटानओं को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसे में सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष हमलावर है. खासकर रूपेश हत्याकांड के बाद से विपक्ष हर मोर्चे पर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को घेर रही है.बीते दिनों तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश को चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि माना आप जबरन मुख्यमंत्री बनाए गए हैं, लेकिन आप सीएम पद की जिम्मेदाररियों से भाग नहीं सकते. आपके 15 साल के कुशासन से अतीत कहीं ज्यादा सुनहरा था.

कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम रेणु देवी गुरुवार को पटना से गया जा रही थी. इसी दौरान जहानाबाद के अरवल मोड़ के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोककर उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत कर सूबे की कानून व्यवस्था पर सफाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सोना लूट मामले में व्यवसायी हुए गोलबंद, आभूषण की तीन सौ दुकानें रही बंद…….

रिपोर्ट -सैयद इनाम उद्दीनसिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) भागलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के डी एन सिंह रोड से 06 फरवरी...

सोना लूट मामले के विरोध में स्वर्णकार संघ ने किया बंदी का ऐलान

रिपोर्ट - सैयद इनाम उद्दीन सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार) स्मार्ट सिटी भागलपुर में अपराधी बेखौफ हैं। हथियारों से लैस बदमाश आए...

भागलपुर में अपराधी हुए बेखौफ,एक करोड़ का लूटा सोना

रिपोर्ट-  सैयद इनाम उद्दीन सिल्क टीवी/भागलपुर | भागलपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई के स्टाफ से आज सुबह...

दुनियाभर पिछले कुछ दशकों में तेज़ी से बढ़े कैंसर के मामले….

रिपोर्ट - सैयद इनाम उद्दीनपिछले कुछ दशकों में कैंसर के मामले दुनियाभर में तेज़ी से बढ़े हैं। स्थिति...

Recent Comments