Home बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने "मेरे प्रयास पत्रिका" का किया लोकार्पण,...

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता ने “मेरे प्रयास पत्रिका” का किया लोकार्पण, जनता से मांगा सुझाव…..

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने रविवार को भागलपुर स्थित अपने आवास पर “मेरे प्रयास” पत्रिका का लोकार्पण किया। विधायक अजीत शर्मा ने बताया कि पत्रिका में विधानसभा सत्रों के दौरान उनके द्वारा उठाए गए सभी प्रश्नों का विवरण है। जिसे जनता देख सकती है। उन्होंने कहा कि मेरे प्रयास पत्रिका में नवंबर 2020 से दिसंबर 2021 तक बिहार विधानसभा सत्रों के दौरान जनहित में जितने भी प्रश्न किए गए हैं।

उन सभी का जिक्र किया गया है। साथ ही कहा कि प्रत्येक वर्ष पत्रिका का लोकार्पण किया जाएगा। जिसमें जनहित में किए गए कार्यों की बिंदु बार प्रस्तुति होगी। भागलपुर नगर विधायक अजीत शर्मा ने जनता से मेरे प्रयास पत्रिका को लेकर सुझाव भी मांगे हैं। एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने बताया कि यह आम धारणा बन गई है कि जब भी चुनाव आते हैं। तभी विधायक क्षेत्रीय समस्याओं की ओर आकर्षित होते हैं। लेकिन मैं इस धारणा को बदलने की कोशिश कर रहा हूं।

गौरतलब हो कि पत्रिका में भागलपुर के भोलानाथ पुल, हवाई सेवा, फ्लाई ओवर निर्माण, एनएच की समस्या, स्कूल के जीर्णोद्धार, सिल्क उद्योग, अंगिका एवं मंजूषा समेत कई मुद्दों पर सदन में उठाए गए मामले और तारांकित प्रश्नों का विवरण एवं सरकार की ओर से दिए गए जवाब को सम्मिलित किया गया है। इधर प्रेस वार्ता में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पत्रिका लोकार्पण का मुख्य उद्देश्य है कि जनता ने जिन कार्यों के लिए उन्हें अपन नेता चुना है, उसके लिए वे प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष परवेज जमाल, कार्यकारी जिलाध्यक्ष डॉ. अभय आनंद, बिपिन बिहारी, कोमल सृष्टि, पंकज सिंह, मिंटू कुरैशी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments