Home अपराध करंट की चपेट में आने से इंजिनयरिंग के छात्र की हुई मौत

करंट की चपेट में आने से इंजिनयरिंग के छात्र की हुई मौत

रिपोर्ट- ईशु राज 

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): भागलपुर में एक युवक की बुधवार को करेंट लगने से मौत हो गई, मृतक व्यक्ति की पहचान हबीबपुर थाना क्षेत्र के दाऊदवाट निवासी सत्रुघन पासवान के 22 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार के रूप में हुई है।

वहीं घटना को लेकर मृतक के परिजनों का कहना है की सौरव दो कपड़े में स्त्री कर रहा था, कि अचानक करंट लगने से वह बेहोश होकर अचेत अवस्था में जमीन पर गिर गया।

जहां सौरभ को जमीन पर पड़ा देख परिजन फौरन आदमपुर स्थित तपस्वी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन फौरन उसे मायागंज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इसीजी के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया, सौरव की मौत की खबर मिलने पर परिजन काफी आक्रोशित दिखे, हालांकि बाद में अस्पताल प्रबंधन द्वारा समझाने पर मामले को शांत कराया गया।

परिजनों के मुताबिक सौरभ इंजीनियरिंग का छात्र है, और अभी हाल ही में सहरसा के किसी बीटेक कॉलेज में एडमिशन लिया था। परिजनों ने यह भी कहा कि सौरभ की बहन रुचि का पटना में इलाज चल रहा था, जिसको लेकर उसके माता-पिता दोनों काफी समय से पटना में ही है। वहीं अपने जवान लड़के की मौत की खबर मिलने पर सौरव के माता पिता काफी सदमे में   है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments