Home अपराध कपड़ा ब्यबसाई के घर डाका डालने वाला कुख्यात सनोज यादव गिरफ्तार

कपड़ा ब्यबसाई के घर डाका डालने वाला कुख्यात सनोज यादव गिरफ्तार

रिपोर्ट- इशू राज/सुमित शर्मा 

सिल्क टीवी/ भागलपुर(बिहार) : पटल बाबू रोड स्थित होटल अशोका ग्रांड के बगल वाली गली स्थित कपड़ा व्यवसायी शंभू टिबड़ेवाल के घर में बीते अगस्त को हुए डकैतीकांड के मास्टरमाइंड सनोज यादव को बुधवार दोपहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मधुसूदनपुर इलाके के करेला गांव निवासी सनोज का आपराधिक इतिहास रह चुका है। गिरफ्तारी के बाद सनोज की निशानदेही पर पुलिस संभावित ठिकानो पर छापेमारी कर रही है। पुलिसिया पूछताछ में भी उसने लूट कांड को लेकर कई राज उगले हैं। वहीं, लूटे गए जेवरात को कहाँ बेचा गया, इसकी भी उससे पूछताछ की गई है।

देर शाम नाथनगर इलाके में पुलिस ने श्री लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स में छापेमारी की। पुलिस दुकान मालिक सुरेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई है। उससे पूछताछ के बाद और भी कई राज खुलने की उम्मीद जताई जा रही है। दरअसल मामला तिलकामांझी थाना क्षेत्र के पटल बाबू रोड के समीप का है, जहां 21 अगस्त की देर शाम कुछ अज्ञात अपराधियों ने साड़ी व्यवसाई शंभू टिबरेवाल के घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम देते हुए, लाखों रूपए के आभूषण और नकद रूपए लेकर फरार हो गया था । जिसमें प्रशासन ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मामले में संलिप्त आरोपी दंडो यादव,और कुणाल शाह को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि फरार चल रहे मुख्य आरोपी सनोज यादव की तलाश जारी थी। जिसकी गिरफ्तारी की जानकारी एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस कांफ्रेंस कर दिया । एसपी ने बताया की शंभू टिबरेवाल के घर हुए लूटकांड मामले में उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनकी निशानदेही पर आरोपी सनोज यादव की तलाश कर रही थी, जिसके बाद तकनीकी अनुसंधान के तहत एसएसपी निताशा गुड़िया के निर्देशानुसार तिलकामंझी थाना अध्यक्ष राजरतन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया, और मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी सनोज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया|

, एसपी ने कहा कि आरोपी सनोज यादव ने मामले अपनी संलिप्ता स्वीकार की है, और लूटे हुए जेवरात को नाथनगर स्थित लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स में बेचा था। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए, लूटे गए आभूषण को जब्त कर लिया। और दुकान के मालिक सुरेंद्र कुमार सोनी को भी हिरासत मे ले लिया। एसपी सिटी ने यह भी कहा की सनोज यादव का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है, जिसके आधार पर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments