Homeभागलपुरकंपनी की विश्वासघाती साजिश के विरोध में रिटेल मोबाइल दुकानदारों ने किया...

कंपनी की विश्वासघाती साजिश के विरोध में रिटेल मोबाइल दुकानदारों ने किया देशव्यापी भूख हड़ताल, खुदरा विक्रेताओं ने सीधे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर मोबाइल उपलब्ध कराने पर जताया विरोध

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के खरमनचक स्थित ओप्पो क्षेत्रीय कार्यालय के समीप देशव्यापी भूख हड़ताल को लेकर मोबाइल दुकानदारों ने एक मोबाइल कंपनी की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन करते हुए बुधवार को भूख हड़ताल किया।

वहीं इसको लेकर भूख हड़ताल पर बैठे भागलपुर समेत कई जिलों से आये मोबाइल खुदरा विक्रेताओं ने कंपनी द्वारा सीधे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ओप्पो K सीरीज की मोबाइल उपलब्ध कराने का विरोध किया,

जबकि खुदरा विक्रेताओं को Oppo K सीरीज के मोबाइल की डेलिवेरी नहीं देकर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भारी छूट देने का आरोप कंपनी पर लगाया।

वहीं ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन बिहार के प्रदेश सचिव कमलेश कुमार सिंह और जोनल उपाध्यक्ष अनिल कुमार बाजोरिया ने कहा कि सात वर्ष पूर्व

भारत में चीनी ओप्पो कंपनी को खुदरा विक्रेताओं ने नंबर वन मोबाइल ब्रांड बनाया, लेकिन अब कंपनी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भारी छूट देकर रिटेलर्स को नजर अंदाज कर रही है। मोबाइल विक्रेताओं ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि भारत में उपभोक्ता विश्वसनीय सेवाएं चाहते हैं, जो केवल खुदरा विक्रेता ही दे सकते हैं।

जबकि विदेशी ई कॉमर्स कंपनियों के द्वारा ऑनलाइन खरीदारी पर लोगों को बेहतर सेवा नहीं मिल पाती है, जिसके कारण उपभोक्ता नजदीकी रिटेलर के पास आते हैं।

साथ ही कहा कि ओप्पो जैसी चीनी कंपनी नए स्मार्टफोन को केवल ऑनलाइन उपलब्ध कराने की नीति अपना रही है, जो भारतीय खुदरा विक्रेताओं को धोखा देने और उनके खिलाफ एक साजिश है।

इसके अलावा इस नीति में बदलाव नहीं करने पर आगे आंदोलन और तेज कर आक्रामक तेवर अपनाने की चेतावनी कंपनी को दी। इस दौरान भागलपुर, मुजफ्फरपुर, पटना, कटिहार, पूर्णिया, बांका, मुंगेर समेत

कई जिलों के मोबाइल रिटेलर्स ने भूख हड़ताल प्रदर्शन में हिस्सा लिया। मौके पर शंकर मिश्रा, विकास कुमार, मैक्सी सागर के अलावा काफी संख्या में AIMRA के पदाधिकारी और मोबाइल रिटेलर्स मौजूद रहे।

Silk Tv
Silk Tvhttps://silktvnews.com/
Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular