Home बिहार ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर सूबे में बढ़ी सतर्कता, भागलपुर प्रशासन अलर्ट, लोगों...

ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर सूबे में बढ़ी सतर्कता, भागलपुर प्रशासन अलर्ट, लोगों से की जा रही है मास्क पहने की अपील….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। हर जगह मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है। डीएम सुब्रत कुमार सेन के निर्देश पर अधिकारी सख्ती से मास्क चेकिंग अभियान चला रहे हैं।

साथ ही चौक चौराहे पर लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है। गौरतलब हो कि ओमिक्रोन के नए वेरिएंट के कारण तीसरी लहर की संभावना बनी हुई है। इधर शहर के तिलकामांझी चौक के समीप सदर एसडीओ धनंजय कुमार और सिटी एएसपी शुभम आर्य संयुक्त रूप से लोगों को जागरूक करते नजर आए।

एसडीओ ने बताया कि जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, बल्कि अलग अलग रूप में सामने आ रहा है। इसलिए सभी लोगों को मास्क का प्रयोग करना चाहिए। एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि कोराेना संक्रमण के नए वेरिएंट के सामने आने के बाद तीसरी लहर की आशंका बढ़ गई है।

ऐसे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इस दौरान अधिकारियों ने पैदल चलने वाले लोगों के अलावा वाहन चालकों से भी मास्क पहनने की अपील की। साथ ही कोविड 19 के नियमों का पालन करने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments