Home बिहार एसएसपी बाबू राम ने पुलिस केन्द्र का किया औचक निरीक्षण, कहा सभी...

एसएसपी बाबू राम ने पुलिस केन्द्र का किया औचक निरीक्षण, कहा सभी आधुनिक उपकरण और हथियार का होगा इस्तेमाल

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर एसएसपी बाबू राम पहले ही दिन से एक्शन मोड में दिख रहे हैं। पदभार ग्रहण करते ही वे अधिकारियों से रूबरू हो चुके हैं और अब पुलिस महकमे में सुधार की कवायद शुरू कर दी है। मंगलवार को एसएसपी बाबू राम फुल एक्शन में दिखाई दिए।

उन्होंने सबसे पहले पुलिस लाईन का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था के लिए रखे गए सभी आर्म्स की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने सिटी एएसपी स्वर्ण प्रभात और अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ पैदल ही पुलिस लाइन का चप्पा-चप्पा छान मारा।

वहीं एसएसपी ने पुलिस लाइन के शस्त्रागार को खुलवा कर देखा और रखे गए सभी हथियारों की जानकारी ली। एसएसपी ने पुलिस केंद्र में किए गए अतिक्रमण को भी देखा। जिसके बाद उन्होंने अतिक्रमण से संबंधित फाइल अधिकारियों को जल्द प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। निरीक्षण के क्रम में एसएसपी बाबू राम एससी एसटी थाना भी गए।

बाबू राम,एसएसपी भागलपुर

फिर पुलिस लाइन में बन रहे महिला थाना सह एससी एसटी थाना का मुआयना किया। जहां उन्होंने निर्माणाधीन भवन की गुणवत्ता को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए। इधर पत्रकारों से बात करते हुए एसएसपी ने कहा कि भागलपुर पुलिस को मिले सभी आधुनिक उपकरण और हथियार का इस्तेमाल आने वाले समय में किया जाएगा।

साथ ही कहा कि सभी हथियार और उपकरण को सुरक्षित रखने का प्रयास भी करेंगे। वहीं गोलियों के एक्सपायर होने के सवाल पर एसएसपी ने संबंधित अधिकारी से जानकारी लेने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments