Homeभागलपुरएबीसी लाइफ केयर हॉस्पिटल का स्वास्थ्य मंत्री ने किया उदघाटन, सैनिकों को...

एबीसी लाइफ केयर हॉस्पिटल का स्वास्थ्य मंत्री ने किया उदघाटन, सैनिकों को मिलेगी 20% की छूट

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर बाईपास बंशीटीकर के समीप कामाख्या नगर में बुधवार को एबीसी लाइफ केयर अस्पताल का शुभारंभ बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने ऑनलाइन माध्यम से किया।

मंगल पांडेय ,स्वास्थ्य मंत्री

जबकि अत्याधुनिक उपकरणों से सुसज्जित मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल एडवांस बट चीफ का उदघाटन सांसद अजय मंडल, सिविल सर्जन उमेश शर्मा, आईएमए के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. डीपी सिंह, डॉ. संजय सिंह, लोजपा नेता अमर सिंह कुशवाहा और आगत अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

एबीसी अस्पताल का उदघाटन करते सांसद अजय मंडल व अतिथि

वहीं मंत्री मंगल पांडे ने अपने संबोधन में एबीसी लाइफ केयर अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधा को बढ़ाने पर ध्यान दे रही है।

इसी कड़ी में हमलोग प्राइवेट हॉस्पिटल से भी मरीजों को रियायती दर पर सेवा देने की अपील कर रहे हैं। साथ ही कहा कि हमें उम्मीद है कि भागलपुर के एबीसी हॉस्पिटल में मरीज को कम खर्च में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने हॉस्पिटल के डॉ. सत्येंद्र कुमार, डॉ. अजय कुमार और ई. सांत्वना कुमारी के विकसित सोच और पहल की काफी सराहना की। सांसद अजय मंडल ने कहा कि अस्पताल में आधुनिक और सस्ता इलाज होगा।

डॉ. सत्येंद्र कुमार

जिससे गरीब मरीज को राहत मिलेगी। डॉ. अजय कुमार सिंह ने कहा कि अस्पताल में लोगों को 24 घंटे इमरजेंसी सुविधा मिलेगी। साथ ही सैनिकों, विधवाओं, महिलाओं और दुर्घटनाग्रस्त लोगों को विशेष छूट दी जाएगी।

डॉ. अजय कुमार सिंह

जबकि डॉ. सत्येंद्र कुमार ने बताया कि वर्तमान समय में स्वास्थ्य सेवाएं महंगी हो गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भागलपुर के दर्जनों मरीज की जान पैसे के अभाव में चली गई, जो उन्हें अच्छा नहीं लगा।

कम खर्च में मरीज़ का बेहतर ईलाज हो इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए एडवांस बट चीफ अस्पताल की स्थापना की गई है।

कार्यक्रम में डॉ. विनय कुमार झा, डॉ. प्रसून कुमार समेत कई चिकित्सक, शिक्षाविद, जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Silk Tv
Silk Tvhttps://silktvnews.com/
Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular