Home भागलपुर इमामपुर पंचायत के उप सरपंच बने आजम खान

इमामपुर पंचायत के उप सरपंच बने आजम खान

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : पंचायत चुनाव की प्रक्रिया सम्पन्न होने के बाद गांव की सरकार बनने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। शुक्रवार को निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। कई जगहों पर उप मुखिया और उप सरपंच निर्विरोध भी चुने गए। वहीं भागलपुर जगदीशपुर प्रखंड के इमामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 07 से पंच पद पर निर्वाचित हुए मो. आजम खान को उप सरपंच के लिए निर्विरोध चुना गया।

मो. आज़म खान, उप सरपंच, इमामपुर पंचायत

निर्वाचन क्षेत्र संख्या 2 से उप सरपंच बने आजम खान ने बताया कि उन्होंने पहली बार चुनाव लड़ा और जनता ने आशीर्वाद देकर पहले उसे पंच बनाया और फिर पंच सदस्यों ने मिलकर उप सरपंच की जिम्मेदारी दी है। जिसका निर्वहन वे पूरी ईमानदारी से करेंगे। इधर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने आजम खान को प्रमाण-पत्र देकर नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी।

जबकि इमामपुर पंचायत की मुखिया इशरत बानो समेत कई लोगों ने उन्हें उप सरपंच बनने पर मुबारकबाद दिया। वहीं समाजसेवी आजम खान चिश्ती ने कहा कि चुनाव के दौरान जनता से किए गए वादों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। साथ ही उन्होंने पंचायत की तरक्की के लिए क्षेत्र के हित में निष्पक्ष फैसला देने की बात कही। इस दौरान उन्होंने उप सरपंच बनने पर पंचायत के सभी वोटरों और सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments