Home भागलपुर इंदिरा गांधी और सरदार पटेल का स्मरण जरूरी : अजीत शर्मा

इंदिरा गांधी और सरदार पटेल का स्मरण जरूरी : अजीत शर्मा

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) :आयरन लेडी के नाम से मशहूर देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और लौह पुरुष सरदार पटेल वल्लभ भाई पटेल की जयंती रविवार को देशभर में मनाई गई। इस अवसर पर बिहार विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा समेत कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने उन्हें याद किया।

भागलपुर कांग्रेस कैंप कार्यालय में विधायक अजीत शर्मा, जिला अध्यक्ष परवेज जमाल, कार्यकारी अध्यक्ष विपिन बिहारी, डॉ. अभय आनंद, पंकज सिंह, मिंटू कुरैशी कोमल सृष्टि और अन्य लोगों ने इंदिरा गांधी और सरदार पटेल के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया। मौके पर कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कहा कि देशहित में शहीद हो जानेवाली भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी वह शख्सियत थीं जिनको यदि पड़ोसी देश ने आंखें दिखायीं तो उस देश के टुकड़े कर दिए और देश के अंदर भी यदि किसी ने देशहित के विरोध का दुःसाहस किया तो उसे निर्मूल कर दिया।

उन्होंने बताया कि यही कारण था कि विपक्ष भी उन्हें दुर्गा का अवतार कहने पर विवश हुआ। अजीत शर्मा ने कहा कि इंदिरा गांधी ने देश से गरीबी समाप्त करने के लिए निर्णायक भूमिका निभाई। बढ़ती महंगाई के सवाल पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने बताया कि यह कारपोरेट घरानों की महंगाई है। जिसे जानबूझकर बढ़ाया जा रहा है। साथ ही कहा कि महंगाई से गरीबों को हानि और कारपोरेट घरानों को लाभ हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments