Homeभागलपुरइंटर रिजल्ट में वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स के छात्र-छात्राओं ने फिर लहराया परचम

इंटर रिजल्ट में वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स के छात्र-छात्राओं ने फिर लहराया परचम

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : इंटरमीडिएट का रिजल्ट आते ही शैक्षणिक संस्थानों में हर्ष का वातावरण देखा जा रहा है। वहीं निजी संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने भी उम्दा प्रदर्शन किया है।

भागलपुर सराय स्थित वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स के स्टूडेंट्स ने भी अपना जलवा कायम रखते हुए टॉप 10 में जगह बनाई । इस बार यहां से पढ़ाई करने वाले 3 छात्रों ने राज्य में दूसरा, पांचवा और सातवां रैंक हासिल किया।

टॉपर को सम्मानित करते शिक्षक जेपी उजाला

शिक्षक जेपी उजाला ने बताया कि भागलपुर जिला में रैंक 1 से 10 के सभी छात्रों ने वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स से ही भौतिकी विषय की पढ़ाई की है। वहीं छात्रों के सम्मान में संस्थान के निदेशक ने समारोह आयोजित कर छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया।

उन्होंने बिहार में दूसरा रैंक लाने वाले राज रंजन, पांचवां स्थान प्राप्त करने वाले शिवदयाल और भागलपुर के सूर्यांशु सुमन को प्रोत्साहन राशि, मोमेंटो एवं अन्य उपहार देकर सम्मानित किया।

इसके पूर्व कार्यक्रम का उदघाटन शिक्षक और छात्र छात्राओं ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स के निदेशक जेपी उजाला ने बताया कि छात्रों का मेहनत रंग लाया।

मुख्य अतिथि राकेश कुमार ने कहा कि वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स के छात्र पिछ्ले कई वर्षों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जो संस्थान के लिए गर्व की बात है।

जेपी उजाला, निदेशक, वर्ल्ड ऑफ फिजिक्स, भागलपुर

कार्यक्रम के दौरान डायरेक्टर जेपी उजाला ने सभी छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने बोर्ड परीक्षा की तैयारियों की तकनीक और ज्यादा से ज्यादा अंक पाने की कारगर रणनीति के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

Silk Tv
Silk Tvhttps://silktvnews.com/
Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular