Home अपराध आतंकी हमला में मारे गए जगदीशपुर प्रखंड वादे गांव निवासी वीरेंद्र पासवान...

आतंकी हमला में मारे गए जगदीशपुर प्रखंड वादे गांव निवासी वीरेंद्र पासवान के घर पहुंचे सांसद प्रिंस राज…

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा/राकेश कुमार

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) :कश्मीर आतंकी हमला में मारे गए जगदीशपुर प्रखंड अंतर्गत वादे गांव निवासी वीरेंद्र पासवान के घर रविवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह  सांसद प्रिंस राज एवं रालोसपा सांसद चंदन सिंह पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दिया l इस अवसर पर रालोजपा सांसद प्रिंस राज ने कहा कि मृतक के परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने के लिए मैं सरकार से आग्रह करूंगा।

जिससे के मृतक के परिजनों को जीवन – यापन करने में परेशानी ना हो|  वही चंदन सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर सरकार द्वारा मृतक के परिजनों को पहले सवा लाख रुपया मुआवजा देने का घोषणा किगयी थी | लेकिन पार्टी द्वारा जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से मांग किया गया कि मृतक काफी गरीब है इसलिए इनको मुआवजा की राशि बढ़ाकर दी जाए |

वहीं भागलपुर दौरे पर आए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर सांसद प्रिंस पासवान, नवादा के सांसद चंदन सिंह, और दलित सेना के प्रधान महासचिव आशुतोष पासवान ने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मारे गए जगदीशपुर निवासी वीरेंद्र पासवान के परिजनों से मुलाकात करने  के बाद कहा कि रालोजपा बिहार सरकार से वीरेंद्र पासवान के पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने और परिवार के भरण पोषण के लिए एक करोड़ रुपया सहायता राशि देने की मांग करती है।

साथ सरकार और जिला प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए। वहीं दलित सेना के आशुतोष पासवान ने कहा कि जब सरकार देश विदेश से भी शहीदों के शव को उनके घर लाया जाता है तो ऐसे में एक गरीब रेड़ी ठेला चलाकर भरण पोषण करने वाले वीरेंद्र पासवान का शव भागलपुर नहीं लाया जाना काफी दुखद है। उन्होंने इसके लिए जिला प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए मामले को लेकर सरकार के मुखिया और मुख्य सचिव से शिकायत करने की बात कही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments