Home बिहार आइटीआई की परीक्षा स्थगित होने पर छात्रों ने जमकर किया हंगामा, आयुक्त...

आइटीआई की परीक्षा स्थगित होने पर छात्रों ने जमकर किया हंगामा, आयुक्त की रोकी गाड़ी

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर घूरन पीर बाबा चौक के समीप गुरुवार को आईटीआई के छात्रों ने परीक्षा स्थगित होने पर जमकर हंगामा किया। छात्रों ने बताया कि मैक्सवेल कम्प्यूटर सेंटर में जब वे लोग परीक्षा देने पहुंचे तो पहले उनकी इंट्री करा ली गई और फिर कुछ देर बाद तकनीकी प्रॉब्लम होने की बात कह परीक्षा स्थगित होने की सूचना दी गई।

वहीं पहली और दूसरी पाली की परीक्षा स्थगित होने पर आक्रोशित छात्रों ने मुख्य सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान छात्रों ने आयुक्त की गाड़ी भी रोक ली। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आयुक्त के वाहन को निकाला।

NCVT आइटीआई के छात्रों ने सेंटर संचालक पर कई आरोप लगाए। नवगछिया से आए अमरजीत कुमार ने बताया कि परीक्षा फॉर्म भरने के नाम पर प्रत्येक स्टूडेंट से 376 रूपये लिया जाता है और अगर परीक्षा स्थगित होती है तो फिर पैसे की मांग की जाती है। वहीं अपनी समस्या को लेकर छात्रों ने सदर एसडीओ धनंजय कुमार और जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार को आवेदन देकर सभी को प्रमोट करने की मांग की।

छात्रों ने बताया कि पहले भी इस सेंटर में कई परीक्षा रद्द हो चुकी है। इधर मामले को लेकर जब मैक्सवेल कम्प्यूटर सेंटर संचालक से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments