Home अपराध अवैध हथियार की तस्करी करने वाले दो बदमाश गिरफ़्तार

अवैध हथियार की तस्करी करने वाले दो बदमाश गिरफ़्तार

रिपोर्ट – ईशु राज 

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : भागलपुर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर रात सुल्तानगंज थाना क्षेत्र स्थित गोरख मजार के समीप हथियार से लैस दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए तस्कर की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर निवासी विकास राज उर्फ महाकाल और कृष्ण बल्लभ सहाय के रूप में हुई है। वहीं मामले को लेकर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। एसपी सिटी ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर शहरी क्षेत्र को जोड़ने वाले बॉर्डर पर जगह जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है।

उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर हथियार से लैस दोनों अभियुक्तों की तलाशी लेने पर उनके पास से चार देसी कट्टा, तीन पिस्टल, 30 जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि पकड़े गए अभियुक्त इससे पूर्व भी बरारी थाने क्षेत्र में आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुके हैं। जबकि जोगसर एवं मोजाहिदपुर थाने में भी इन लोगों के खिलाफ हत्या और शराब तस्करी का  मामला दर्ज है, जिसमें ये लोग जेल भी जा चुके हैं।

वहीं सिटी एसपी ने कहा कि हथियार की यह खेप सुल्तानगंज से मुंगेर ले जाया जा रहा था, लेकिन सुल्तानगंज पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। एसपी सिटी ने अपराधिक छवि के लोगों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस जगह-जगह मुस्तैद है और आपराधिक छवि के लोगों पर लगातार कार्यवाही करने में लगी हुई है। इधर छापेमारी में सुल्तानगंज थानाध्यक्ष लाल बहादुर सहित तीन पुलिसकर्मी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments