अपराधभागलपुर

अवैध हथियार और शराब के साथ तीन अपराधी गिरफ़्तार 

रिपोर्ट – संजीव कुमार 

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर डीएसपी विधि व्यवस्था डॉक्टर गौरव कुमार ने प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक अशोक सिंह के साथ सुलतानगंज थाना क्षेत्र के कई इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया। डीएसपी के नेतृत्व में चलाए गए छापेमारी अभियान में पुलिस को उस वक्त सफलता हाथ लगी, जब जहाज घाट में छापेमारी के दौरान बाइक सवार तीन अपराधी पुलिस को देख भागने लगे।

अपराधियों की संदिग्ध गतिविधि को देखते ही डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने खदेड़ कर पुलिस बलों के साथ तीनों अपराधकर्मियों को दबोच लिया। वहीं पकडे जाने के बाद अपराधियों की सघन जांच की गई, जिसके बाद पुलिस को तीनों युवकों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस के साथ विदेशी शराब की 2 बोतलें एवं एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई। तीनों गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गोपाल रोड ताती टोला निवासी छोटू कुमार, नई दुर्गा स्थान निवासी प्रियांशु कुमार चौधरी और गोपाल रोड के चिंटू कुमार के रूप में हुई हैं।

इधर पुलिस गिरफ्तार अपराधियों की कुंडली खंगालने में जुट गई, जिससे तीनों के आपराधिक रिकॉर्ड का पता चल सके, और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। वहीं इसके बाद सुलतानगंज थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ. गौरव कुमार ने छापेमारी के दौरान गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि हथियार लोडेड कारतूस और शराब के साथ गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ की जा रही है। साथ ही डीएसपी ने कहा कि पुलिस इन अपराध कर्मियों के जरिए इनके सरगना तक पहुंचने के फिराक में है।

जबकि कॉल डिटेल्स खंगालने के साथ इनके मोबाइल को भी सर्विलांस पर डाला गया है।   वहीं अवैध खनन मामले पर सख्ती बरतते हुए भागलपुर पुलिस ने छापेमारी में अजगैबीनाथ मंदिर के पीछे से अवैध खनन करते तीन लोगों की गिरफ़्तारी कर दो ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि अवैध खनन के आरोप में पुलिस ने कमराय निवासी सूरज कुमार, कोरियरन निवासी किशोर कुमार और सुल्तानगंज जयनगर निकासी लुंचो मंडल को गिरफ्तार किया है।

Silk Tv

Silk TV पर आप बिहार सहित अंगप्रदेश की सभी खबरें सबसे पहले देख सकते हैं !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button