Home अपराध अपराधियों ने चलती हुई ट्रक पर बम से किया ताबड़तोड़ हमला

अपराधियों ने चलती हुई ट्रक पर बम से किया ताबड़तोड़ हमला

संजीव कुमार पांडेय

  सिल्क टीवी बांका/बिहार: बांका में अपराधियों ने एक चलती हुई ट्रक पर बम से ताबड़तोड़ हमला किया।हमले में ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को बांका सदर अस्पताल लाया गया जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसकी बेहद गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया।
घटना विगत आधी रात के बाद की है। जानकारी के अनुसार बांका- लकड़ीकोला मार्ग पर महेशाडीह के समीप अपराधियों ने रात के करीब 1:00 बजे चलती हुई एक ट्रक पर बम से ताबड़तोड़ हमला किया। इस हमले में ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बम लगने से ट्रक का चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। खून से लथपथ हालत में उसे सदर अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से उसे भागलपुर मायागंज अस्पताल भेज दिया गया है।
बताया गया कि चालक का नाम मोहम्मद शाहीन है जो भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना अंतर्गत खीरीबांध गांव निवासी मोहम्मद अंसार का पुत्र है। ट्रक लेकर वह बांका से लकड़ीकोला की ओर जा रहा था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह ट्रक कहां और किस काम से ले जा रहा था। ज्ञात हो कि यह इलाका बालू के कारोबार के लिए जाना जाता है। बताया गया कि चालक ट्रक लेकर जब बांका शहर से करीब 5 किलोमीटर दूर महेशाडीह गांव के पास पहुंचा तो इससे ठीक पहले स्थित एक प्राइवेट स्कूल के समीप अपराधियों ने उस पर हमला किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटनास्थल पर एक बड़ा पत्थर भी रखा है। माना जा रहा है कि ट्रक को रोकने की कोशिश में वहां पत्थर रखा गया था। अलबत्ता बम के हमले में चालक बुरी तरह घबरा गया और स्टीयरिंग पर से उसका नियंत्रण खो गया जिससे ट्रक सड़क से नीचे उतर कर दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बचा। इस घटना के पीछे के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। लेकिन आधी रात के बाद हुए बम के ताबड़तोड़ धमाके से पूरा इलाका थर्रा उठा। इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में दहशत व्याप्त है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments