Home भागलपुर अनुमंडल कार्यालय में विदाई सह स्वागत समारोह का आयोजन...

अनुमंडल कार्यालय में विदाई सह स्वागत समारोह का आयोजन…

 रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा  

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : भागलपुर सदर अनुमंडल कार्यालय की ओर से सोमवार को विदाई सह स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में निवर्तमान सदर एस डी ओ आशीष नारायण को जहां विदाई दी गई, वहीं भागलपुर सदर एस डी ओ के रूप में पदस्थापित नए अनुमंडल पदाधिकारी धनंजय कुमार का स्वागत किया गया। इस दौरान नए सदर SDO धनंजय कुमार ने निवर्तमान SDO आशीष नारायण से पदभार ग्रहण किया।

जबकि कार्यक्रम में दोनों ही पदाधिकारियों का अनुमंडल कार्यालय के कर्मियों और शांति समिति के सदस्यों के अलावा शहर के कई समाजसेवियों एवं बुद्धिजीवियों ने स्वागत किया। साथ ही SDO आशीष नारायण के कार्यकाल, जिम्मेदारियों के प्रति तत्परता और कार्यकुशलता की सबों ने सराहना करते हुए बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इधर नए सदर SDO धनंजय कुमार के साथ मिलकर कार्यालय के अलावा अनुमंडल क्षेत्र की समस्याओं से निबटने के लिए भी काम करने का कर्मियों और शहरवासियों ने भरोसा दिलाया।

वहीं इस दौरान अपर अनुमंडल पदाधिकारी अनु कुमारी ने भी SDO आशीष नारायण के साथ किये गए कार्यों के अनुभव के बारे में बताया। हालांकि ASDO अनु कुमारी इस दौरान काफी भावुक भी हो गयी। मौके पर SDO कार्यालय के कर्मी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।               

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments