Home भागलपुर अधूरी सफाई व्यवस्था के बीच खुला टीएमबीयू का प्रशासनिक भवन, अधिकारियों ने...

अधूरी सफाई व्यवस्था के बीच खुला टीएमबीयू का प्रशासनिक भवन, अधिकारियों ने पंखा चला कर काम करने का दिया निर्देश, कर्मियों में आक्रोश

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन से बाढ़ का पानी कम होते ही कुलपति प्रो. नीलिमा गुप्ता के निर्देश पर सोमवार से पूर्व की तरह कामकाज शुरू हो गया। हालांकि अभी भी प्रशासनिक भवन का पिछला हिस्सा बाढ़ की चपेट में है।

वहीं मारवाड़ी कालेज के महिला विंग में चल रहे टीएमबीयू के अस्थायी कार्यालय को प्रशासनिक भवन में अधूरी साफ सफाई के बीच शिफ्ट करने पर कर्मचारियों में आक्रोश दिखा। इसको लेकर विश्वविद्यालय शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के महासचिव रंजीत यादव और अन्य कर्मियों ने प्रॉक्टर प्रो. रतन मंडल, डीएसडब्ल्यू प्रो. रामप्रवेश सिंह और रजिस्ट्रार डॉ. निरंजन प्रसाद यादव का घेराव किया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कर्मचारियों की परेशानी बताई। साथ ही कहा कि अभी भी लीगल सेक्शन समेत कई शाखाओं में बाढ़ का पानी है। जिससे काफी दुर्गंध आ रही है। रंजीत यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से सफाई की समुचित व्यवस्था किए बिना ग्राउंड फ्लोर के कार्यालय को खोलकर थर्ड ग्रेड के कर्मियों से साफ-सफाई करवाया जाना विश्वविद्यालय प्रबंधन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है।

वहीं कर्मी गोपाल मंडल ने बताया कि विधि शाखा में बाढ़ का पानी होने के बावजूद अधिकारियों ने पंखा चलाकर काम करने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब समझ में नहीं आ रहा कि वे अधिकारी के फरमान का पालन करें या महामारी से बचाव का तरीका दूंढे।

इधर कुलसचिव डॉ. निरंजन प्रसाद यादव ने कहा कि सभी सेक्शन के कर्मियों की देखरेख में साफ सफाई करवाई जा रही है, क्योंकि कार्यालय में महत्वपूर्ण संचिकाएं होती है। उन्होंने कहा कि कर्मियों को घबराने की जरूरत नहीं है। एक दो-दिनों के भीतर सारी व्यवस्था दुरुस्त कर ली जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments