Home अपराध अधिवक्ता से मिलने गए कोर्ट, बाइक हो गयी चोरी

अधिवक्ता से मिलने गए कोर्ट, बाइक हो गयी चोरी

रिपोर्ट- ईशु राज  

सिल्क टीवी/भागलपुर(बिहार): भागलपुर में बाइक चोरी की घटना आम बात हो गईं है, सड़को पर ताक लगाए बैठे बाइक चोर बड़ी सफाई से पलक झपकते ही बाइक गायब कर देते है। ताजा मामला तिलकामांझी थाना क्षेत्र का है|

जहां सोमवार को दिनदहाड़े कोर्ट परिसर के बाहर से चोरों ने ज्योति विहार कॉलोनी निवासी विनोद साहनी की बीआर 10V 8288 नंबर पैशन प्रो मोटरसाइकिल बड़ी सफाई से उड़ा ले गए। घटना को लेकर विनोद साहनी ने बताया कि वो 12:00 बजे के करीब कोर्ट परिसर के अंदर किसी केस के सिलसिले में राजेश कुमार सिंह नाम के अधिवक्ता से मिलने गए थे, तभी कुछ घात लगाए चोर उनकी बाइक चोरी कर फरार हो गए।

बाइक की डिक्की में आधार कार्ड पैन कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस के अलावा अन्य दस्तावेज भी थे। इधर अधिवक्ता का कहना है की, कोर्ट के बहार सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी गार्ड की मौजूदगी होने पर भी चोर बाइक चुराने में सफल हो गए उन्होंने प्रशाशन पर सवाल खड़ा करते हुए यह कहा की शहर में बाइक चोरी आम बात हो गई है,जबकि बाइक से चलने वाले लोगो के लिए न तो पार्किंग की व्यवस्ता की गई और ना उन्हे बाइक लेकर कोर्ट परिसर के भीतर जाने की अनुमति दी गईं है। घटना के बाद पीड़ित ने तिलकमांझी थाना पहुंचकर इंस्पेक्टर राजरतन से बाईक की बरमादगी कराने की गुहार लगायी है।       

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments