Home अपराध अज्ञात अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी के पुत्र से हथियार के बल पर...

अज्ञात अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी के पुत्र से हथियार के बल पर लूट की घटना को दिया अंजाम, 30 किलो चांदी लूटकर फरार

रिपोर्ट – रवि शंकर सिन्हा

सिल्क टीवी भागलपुर (बिहार) : भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटल बाबू रोड स्थित डॉ. आर बाखला वाली गली में दो अज्ञात अपराधियों ने 30 किलो चांदी के आभूषण के लूट की घटना को अंजाम दिया।

लुटे गए आभूषण की कीमत 20 लाख के करीब बताई जा रही है। वहीं इस आभूषण लूट कांड घटना की जानकारी मिलते ही भागलपुर पुलिस एक्शन में आ गई और पूरे शहर में नाकाबंदी कर अलग अलग मार्गों में वाहनों की जांच शुरू कर दी गई।

इसको लेकर भागलपुर के सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और सिटी एएसपी सिटी शुभम आर्य दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की।घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोना पट्टी स्थित स्वर्ण व्यवसायी रतन लाल वर्मा कोलकाता से भागलपुर बस स्टैंड पहुंचे,

जहां उनका पुत्र पवन वर्मा स्कूटी लेकर बस स्टैंड पहुंचा और कोलकाता से लाए 30 किलो चांदी की थैली लेकर अपने घर सोना पट्टी जा रहा था, तभी अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

इधर लूट की वारदात को लेकर स्वर्ण व्यवसायी के पुत्र पवन वर्मा ने कहा कि सुबह पांच से छह बजे के बीच उसके कोलकाता से भागलपुर बस स्टैंड पहुंचे, जिसके बाद वह चांदी का थैला लेकर वहां से घर के लिए निकल गया, लेकिन वह जैसे ही सामान लेकर स्कूटी से घर की ओर आगे बढ़ा तभी अपाचे मोटरसाइकिल से आ रहे दो अपराधियों ने उसकी स्कूटी को ओवरटेक कर उसे रोक दिया,

और बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए हथियार के बल पर थैली समेत 30 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए। साथ ही इस घटना के पीछे पहले से किसी की साजिश होने की आशंका भी जताई।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर सिटी एएसपी शुभम आर्य ने कहा कि पूरे शहर में नाकाबंदी कर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है, और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर जल्द ही लूटे गए आभूषण और सामग्री के साथ अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments