Home बिहार अखिल भारतीय युवा महोत्सव की तैयारी पूरी, बुधवार को सुबह 11 बजे...

अखिल भारतीय युवा महोत्सव की तैयारी पूरी, बुधवार को सुबह 11 बजे से होगा सीधा प्रसारण….

रिपोर्ट – सैयद ईनाम उद्दीन

सिल्क टीवी/भागलपुर (बिहार) : अखिल भारतीय युवा महोत्सव ऑनलाइन 2021 की तैयारी पूरी कर ली गई है। डॉ. देबज्योति मुखर्जी ने बताया कि युवा महोत्सव का सीधा प्रसारण 15 दिसंबर को सुबह 11 बजे से एक सौ फेसबुक पेज और हजारों ग्रुप में होगा।

उन्होंने कहा कि बुधबार को होने वाले युवा महोत्सव के लिए देश के 29 राज्य के संयोजक, 254 जिला संयोजक और एक हजार से ज्यादा डिजिटल सोल्जर ने दिन-रात मेहनत की है। साथ ही कहा कि कार्यक्रम में करीब एक लाख युवा ऑनलाइन जुड़ेंगे और पांच अंतर्राष्ट्रीय वक्ता उन्हें नई दिशा दिखाएंगे। प्रो. देबज्योति मुखर्जी ने जानकारी दी कि महोत्सव में कैंब्रिज विश्वविद्यालय, लंदन के शोधार्थी मेंटल टफनेस कोच मृणाल चक्रवर्ती युवाओं को मानसिक रूप से मजबूत होने का गुड़ सिखाएंगे।

डॉ. देबज्योति मुखर्जी

जबकि महान मोटिवेशनल स्पीकर शशी तिवारी उन्हें सफलता के टिप्स देंगे। वहीं देश के श्रेष्ठ लाइफ स्किल ट्रेनर विकास कालिता युवाओं को बाजार में खुद के प्लान और प्रोग्रामिंग से नए रूप में आने की ट्रेनिंग देंगे। इस दौरान प्रख्यात उद्यमिता प्रशिक्षक प्रवीण ठाकुर कोरोना में उन्मुक्त हुए संभावनाओं पर प्रकाश डालेंगे। अखिल भारतीय युवा महोत्सव में ख्यातिप्राप्त युवा कवि अपूर्व विक्रम शाह अपने कविता के माध्यम से ऑनलाइन महोत्सव में शामिल युवा पीढ़ी को जागृत करने का काम करेंगे।

जबकि डॉ. देबज्योति मुखर्जी युवाओं को चिंता छोड़ चिंतन की ओर ले जाने का प्रयास करेंगे। वहीं देबज्योति मुखर्जी ने बताया कि नकारात्मक माहौल में यह महोत्सव युवाओं में सकारात्मक सोच और नई ऊर्जा के संचार का वाहक बनेगा। बता दें कि अखिल भारतीय युवा महोत्सव ऑनलाइन 2021 का सीधा प्रसारण आप सिल्क टीवी के फेसबुक पेज पर भी सुबह 11बजे से देख सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments