Home बिहार रविशंकर प्रसाद का प्रहार- राजद शासन में अपहरण उद्योग तो व्यापार बना...

रविशंकर प्रसाद का प्रहार- राजद शासन में अपहरण उद्योग तो व्यापार बना था फिरौती..

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राजद शासन में अपहरण उद्योग तो फिरौती व्यापार बना हुआ था। अपराध के डर से न जाने कितने लोगों को पटना छोड़कर जाना पड़ा। कई कंपनियां यहां से भागने पर मजबूर हुईं। पर, वर्ष 2005 में यहां एनडीए की सरकार बनी तो ना सिर्फ यहां कानून का राज आया। बल्कि चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी, एनआईटी जैसे कई बड़े शैक्षणिक संस्थान खुले। वेटनरी कॉलेज में बुधवार को पीएम की रैली को वे संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कमिटमेंट है कि बिहार को विकसित राज्य बनाएंगे। वे हमेशा कहते हैं कि जबतक बिहार का विकास नहीं होगा, भारत का विकास अधूरा रहेगा। पीएम का निर्देश है कि गांव-गांव में ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क शीघ्र बिछाना है। बिहार में यह काम शुरू हो गया है। यह भी कहा कि आज नीतीश कुमार का काम जनता के सामने हैं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि बिहार में बिजली, सड़क आदि पर कितने काम हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि बिहार के विकास को आगे जारी रखने के लिए एनडीए को जिताएं। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने कहा कि वर्ष 2005 के पहले बिहार में अपहरण, फिरौती और हत्या आम बात हो गई थी। अपहरण होने के बाद पैसे देने पर ही लोगों की जान बच पाती थी। शाम होने के बाद लोग घरों से निकलने में डरते थे। उन्होंने कहा कि मैं चिकित्सक हूं और मेरे पास महिलाएं आती थीं तो कहती थी कि जल्दी दवाई लिख दीजिए घर जाना है। शाम हो जाने के बाद घर नहीं जा पाएंगे। इस भय के माहौल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को बाहर निकाला है। साथ ही बिहार को वे प्रगति की ओर ले गए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र का चुनाव रद्द करने की तेज बहादुर की याचिका पर SC का फैसला कल..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुए 2019 के लोकसभा चुनाव को रद्द करने की मांग पर कल यानी मंगलवार...

LJP ने पीएम मोदी से की अपील, रीना पासवान को राज्यसभा भेजें

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई राज्यसभा की सीट पर उनकी पत्नी रीना पासवान को मौका देने का...

तेजस्‍वी यादव का CM पर ‘ प्रहार’, बोले- भ्रष्‍टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश कुमार..

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद आरजेडी के तेजस्‍वी यादव लगातार मुख्‍यमंत्री...

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का 86 साल की उम्र में निधन..

असम के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तरुण गोगोई का सोमवार को निधन हो गया है. असम के स्वास्थ्य...

Recent Comments