Home अपराध भागलपुर: रिश्तेदार से दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने में प्रशिक्षु डीएसपी गिरफ्तार..

भागलपुर: रिश्तेदार से दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने में प्रशिक्षु डीएसपी गिरफ्तार..

नजदीकी रिश्तेदार के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में प्रशिक्षु डीएसपी सोमेश मिश्रा को भागलपुर पुलिस ने झारखंड के साहेबगंज से गिरफ्तार कर लिया है। तातारपुर क्षेत्र की रहने वाली लड़की ने महिला थाने में इसी साल 20 मार्च को सोमेश के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि लड़की प्रशिक्षु डीएसपी की रिश्तेदार है। सोमेश मूल रूप से गोड्डा का रहने वाला है। उसके पिता साहेबगंज में रेलवे में जॉब करते हैं। रेलवे क्वार्टर से ही उसे गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने आरोप लगाया था कि सोमेश दिल्ली में रह रहा था, उसी समय उसे अपने पास बुलाया था। वहां उसके साथ गलत किया और उसका वीडियो बना लिया। उस वीडियो को लेकर वह ब्लैकमेल कर रहा था। उसके बाद लड़की की शादी हो गयी। वह कोलकाता में जॉब कर रही है। सोमेश वहां भी उसे धमकी देने के लिए पहुंच गया। लड़की ने इसकी शिकायत भी पुलिस से की थी। 

एसएसपी आशीष भारती के अनुसार प्रशिक्षु डीएसपी पर भागलपुर की रहने वाली लड़की ने महिला थाने में केस दर्ज कराया था। अनुसंधान में आरोप सही पाये गये। इसके बाद साहेबगंज से उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मुख्यालय स्तर से जांच के बाद उसे पहले ही सस्पेंड किया जा चुका था। 

राजगीर में ट्रेनिंग के दौरान हुआ था सस्पेंड
लड़की के आरोप की जांच के बाद जब पुलिस मुख्यालय ने सोमेश को सस्पेंड किया तब वह राजगीर में ट्रेनिंग ले रहा था। उसके बाद भागलपुर पुलिस की जांच में जब आरोप सही पाये गये तब पुलिस ने कोर्ट में उसकी गिरफ्तारी वारंट के लिए प्रे किया। वारंट मिलने के बाद महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी के नेतृत्व मे पुलिस साहेबगंज गयी और वहां से उसे गिरफ्तार कर भागलपुर लेकर आयी।

पुलिस मुख्यालय पहले ही कर चुका है सस्पेंड
प्रशिक्षु डीएसपी सोमेश मिश्रा के इस करतूत की बात तब सामने आयी जब उसकी रिश्तेदार ने ही उसपर आरोप लगाकर केस किया। उसके बाद पुलिस मुख्यालय स्तर से इसकी जांच की गयी। लड़की के आरोप को सही पाया गया। इसके बाद सोमेश को सस्पेंड कर दिया गया। महिला थाने में दर्ज केस की जांच पुलिस कर रही थी। भागलपुर पुलिस ने भी अनुसंधान में प्रशिक्षु डीएसपी पर लगे आरोपों को सही पाया, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

किसान विल के विरोध में पटना की सड़कों पर उतरा भाकपा माले,दीपंकर भट्टाचार्य ने शाहीन बाग से तुलना करते हुए कही ये बातें

मोदी सरकार द्वारा संविधान और लोकतंत्र की हत्या करके बनाए गए तीन किसान विरोधी कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर...

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम ने लगभग 20 लाख रुपये की शराब की जब्त, तीन लोगों को किया गिरफ्तार…

उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए धंधेबाजों ने जानकारी दी है कि मुजफ्फरपुर से उन्हें शराब की डिलीवरी...

बिना मास्क के वाहन चालकों और यात्रियों पर लगाया गया जुर्माना, प्रदूषण फैलाने वालों वाहनों की भी जांच…

राजधानी पटना  में परिवहन विभाग एवं ट्रैफिक पुलिस द्वारा विभिन्न पोस्ट पर विशेष वाहन जांच अभियान चलाया गया। हेलमेट-सीटबेल्ट के साथ प्रदूषण,...

सुशील कुमार मोदी बोले- भले मैं सरकार में नहीं, लेकिन मेरी आत्मा इसी में बसती है..

बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके सुशील कुमार मोदी को इस बार पार्टी राज्यसभा भेज रही है और माना जा रहा...

Recent Comments