Home राजनीति बिहार: गोपालगंज में व्यापारी की हत्या से नाराज राबड़ी ने CM नीतीश...

बिहार: गोपालगंज में व्यापारी की हत्या से नाराज राबड़ी ने CM नीतीश और PM मोदी पर साधा निशाना..

सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार शर्म और आंखों में पानी बचा है तो सत्ता संरक्षित गुंडो को समझाओ. अब भी कह दीजिये जंगलराज है. कुर्सी से फुर्सत मिले तो इस व्यापारी के भी बच्चे हैं, उनकी भी गिनती कर लेना.

बिहार के गोपालगंज में लापता व्यवसायी की हत्या किए जाने से नाराज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा कि महाजंगलराज के महाराजा जी देखिए, बिहार में कारोबारियों को कैसे मारा जा रहा है | वहीं, सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार शर्म और आंखों में पानी बचा है तो सत्ता संरक्षित गुंडो को समझाओ. अब भी कह दीजिये जंगलराज है. कुर्सी से फुर्सत मिले तो इस व्यापारी के भी बच्चे हैं, उनकी भी गिनती कर लेना.

बिहार के गोपालगंज में बुधवार को अपराधियों ने 32 वर्षीय रेडीमेड कपड़ा व्यवसायी संजीत कुमार गुप्ता की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को ब्लॉक मुख्यालय के पास नवनिर्मित नाले में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और मृतक के परिजन बैकुंठपुर ब्लॉक मुख्यालय के पास पहुंचे और घटना में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. घटना बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली ब्लॉक मुख्यालय के समीप की है|मिली जानकारी अनुसार संजीत कुमार गुप्ता की बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली में रेडीमेड कपड़े की दुकान है. वह सोमवार को शाम को दुकान बंद कर अपने घर वापस लौट रहा था. लेकिन अचानक शाम को साढ़े सात बजे के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और वह रास्ते से ही गायब हो गया|मृतक के बड़े भाई राजेश कुमार गुप्ता के मुताबिक उनलोगों ने अपने लापता भाई की 16 नवंबर की रात हर जगह तलाश की, जब उसका कोई पता नहीं चला तब कल 17 नवम्बर को उनके लापता होने की सूचना एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी गयी. एसपी के आश्वासन के बाद बैकुंठपुर में व्यवसायी के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी, जिसके बाद पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू की गई| मृतक के भाई के मुताबिक उनके भाई दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनके भाई ने पत्नी को फोन कर 05 मिनट में घर पहुंचने की जानकारी दी. लेकिन उसके बाद उनका भाई घर वापस नहीं लौटा. आज सुबह उन्हें जानकारी मिली की उनके भाई का शव नाले में फेंका हुआ है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द की इस मामले को सुलझा लेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम ने लगभग 20 लाख रुपये की शराब की जब्त, तीन लोगों को किया गिरफ्तार…

उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए धंधेबाजों ने जानकारी दी है कि मुजफ्फरपुर से उन्हें शराब की डिलीवरी...

बिना मास्क के वाहन चालकों और यात्रियों पर लगाया गया जुर्माना, प्रदूषण फैलाने वालों वाहनों की भी जांच…

राजधानी पटना  में परिवहन विभाग एवं ट्रैफिक पुलिस द्वारा विभिन्न पोस्ट पर विशेष वाहन जांच अभियान चलाया गया। हेलमेट-सीटबेल्ट के साथ प्रदूषण,...

सुशील कुमार मोदी बोले- भले मैं सरकार में नहीं, लेकिन मेरी आत्मा इसी में बसती है..

बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके सुशील कुमार मोदी को इस बार पार्टी राज्यसभा भेज रही है और माना जा रहा...

मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में भारी अनियमितता, काम पूरा होने के बाद भी ग्रामीणों को नहीं मिल रहा लाभ..

मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के भले ही गया जिले बेहतर बनने की कोशिश में है. लेकिन योजना के तहत किए गए दावे...

Recent Comments