Home बिहार तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- नहीं संभल रहा बिहार...

तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- नहीं संभल रहा बिहार तो दें इस्तीफा..

मधुबनी गैंगरेप से नाराज तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा और उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है. उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें.

बिहार के मधुबनी जिले में मंगलवार को मूक-बधिर बच्ची के साथ हुई हैवानियत से नाराज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अविलंब इस्तीफे की मांग की है. घटना से गुस्साए तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना एनडीए की सामूहिक विफलता है.

अविलंब इस्तीफा दें नीतीश कुमार

उन्होंने कहा कि नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा और उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है. उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें.

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मधुबनी में गरीब विकलांग बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया गया है. दोनों आंखें भी फोड़ दी गईं हैं. गरीब छोटी छोटी बच्चियों के साथ बिहार में बलात्कार की लगातार खबरें आ रही हैं! पर गरीब जान कर ना सरकार सिहरती है और ना पुलिस हिलती है.

इधर, बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर आरजेडी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के मधुबनी में एक नाबालिग मूक-बधिर लड़की से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने उसकी दोनों आंखें फोड़ बाहर निकाल दी. सी-ग्रेड पार्टी के अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, कब तक सत्ता संरक्षित हैवान नाबालिग लड़कियों की अस्मत लूट मानवता और बिहार को शर्मसार करते रहेंगे?

बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के किसी गांव में दरिंदों ने एक मूक-बाधिर लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, घटना के बाद दरिंदे ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दी हैं. घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है.पीड़िता की उम्र करीब 15 साल बताई गई है. वह बोल और सुन नहीं सकती है. ऐसे में वह केवल अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी, शायद इसी वजह से अपराधियों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी. स्थानीय लोगों की मानें तो सभी अपराधी गांव के ही हैं. बहरहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी भी कर रही है. इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, पीड़िता का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान नहीं रहे, पीएम मोदी ने जताया शोक ..

शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान की पुत्रवधू ने उनके निधन की जानकारी दी..शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद गुलाम मुस्तफा...

भागलपुर: कचहरी रोड पर अंडरपास और सेंट टेरेसा स्कूल के पास बनेगा एफओबी, इको पार्क भी..

भागलपुर में अंडरपास और फुटओवर ब्रिज निर्माण को हरी झंडी डीपीआर भेजा गया मुख्यालय। डीपीआर को सरकार की मंजूरी मिलने के बाद...

रूपेश सिंह हत्याकांड: पप्पू यादव ने पूर्णिया के डीएम पर लगाए संगीन आरोप..

पटना में रूपेश कुमार सिंह की उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वो अपने फ्लैट के नीचे पहुंचे थे. पटना...

आंख में केमिकल स्प्रे मारकर आभूषण कारोबारी से लूटा गहनों से भरा बैग..

दरपा थाना क्षेत्र के छौड़ादानो के रहने वाले स्वर्ण व्यवसाई के आंख में केमिकल स्प्रे मार कर अपराधियो ने लाखों के आभूषण...

Recent Comments