Home अपराध अवैध संबंध के लिए पत्नी ने खुद को बनाया विधवा, पति को...

अवैध संबंध के लिए पत्नी ने खुद को बनाया विधवा, पति को ईंट से कूचकर मार डाला!

पति की दीर्घायु की कामना करने वाली एक पत्नी ही हत्यारन बन गई. पत्नी ने अपने ही पति की ईट से कूच-कूच कर हत्या कर दी. घटना मेदनीचौकी थाना क्षेत्र की है, जहां किरणपुर गांव के 40 वर्षीय संजय पटेल का शव घर के दरवाजे से थोड़ी दूर आंगन में पड़ा मिला.

अवैध संबंध के लिए पत्नी ने खुद को बनाया विधवा! पति को ईंट से कूच-कूचकर मार डाला। घटना बिहार के लखीसराय जिले के मेदनीचौकी थाना क्षेत्र की है, जहां किरणपुर गांव के 40 वर्षीय संजय पटेल की हत्या कर घर के दरवाजे से थोड़ी दूर आंगन में शव पड़ा मिला। मृतक की बहन और भाइयों ने भाभी के किसी युवक से अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए इसके चलते ही भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं मृतक की पत्नी ने अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या किए जाने की बात कही है। शव को देखकर लग रहा है कि घर के अंदर ईंट-पत्थर से उसके सिर और चेहरे पर वार कर उसकी हत्या की गई है। मृतक का बायां कान कटा है, कटा हुआ हिस्सा घटनास्थल से गायब है। मृतक की बहन ने पत्नी व दो बेटियों पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि इस घटना में पत्नी और दो बेटी के अलावे उसके शागिर्द का भी साथ है। ग्रामीण तथा संजय पटेल के भाई अजय कुमार महतो का कहना है कि शाम में किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद भाई को भाभी और भतीजी द्वारा पीटने की आवाजें आ रही थी। जिसकी जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी। पुलिस भी पहुंची, लेकिन घर के अंदर मेरे भाई किस हालात में हैं, उन्हें देखना पुलिस ने उचित नहीं समझा। दिव्यांग भाई अजय ने बताया कि मैं शरीर से लाचार था, इसलिए अपने भाई बचाव कैसे करने जाता। मुझे लगता है भाई की हत्या शनिवार की रात में उनकी पत्नी रिंकी देवी और बेटी गुंजन कुमारी और अंजलि कुमारी ने किसी अन्य के साथ मिलकर ईंट पत्थर से पीट-पीटकर कर दी है। एक सप्ताह पहले मेरे भाई के साथ उनके मुंगेर के धरहरा निवासी दामाद रणवीर कुमार ने बुरी तरह मारपीट की थी। पटेल की बहन व भाई का आरोप है कि महिला का अवैध संबंध पड़ोस के गांव के शराबी के साथ था, उसी में से किसी के सहयोग से हत्या कर लाश को दरवाजे पर ठिकाना लगा दिया गया।  

छोटे भाई ने कहा, हमें फंसा देते 
मृतक के छोटे भाई अजीत कुमार रेलवे में नौकरी करते हैं, उनका कहना है कि भाभी अपने प्रेमी के बहकावे में आकर मेरे भाई पर पहले भी झूठा  मुकदमा कर चुकी है। भाई को शराब की लत थी, जिसको लेकर भाभी ने भैया को कई बार जेल भी भिजवाया था, ताकि वह उनकी अनुपस्थिति में दूसरे के साथ रहे। जेल जाने के बाद उनकी अनुपस्थिति में झपानी गांव का एक युवक बराबर आता था। इसका विरोध करने पर भाभी ने भाई के साथ मुझपर भी झूठा मुकदमा महिला थाना लखीसराय में दर्ज करा चुकी है।घटना-स्थल पर एसडीपीओ रंजन कुमार ने पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए बताया कि एफएसल टीम को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया चल रही है। जो भी दोषी होंगे, गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

पत्नी बोलीं मुझे फंसाया जा रहा 
मृतक की पत्नी और पुत्री की माने तो शराब पीकर किसी से भी उलझ जाते थे। इसी वजह से किसी ने उसको मारकर यहां फेंक दिया और मुझे फंसाया जा रहा है। इसपर ग्रामीणों का कहना है कि संजय शराब का आदी जरूर था। परंतु फिजुल में किसी झगड़ा करना उनकी आदत नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

तेजस्वी ने लालू यादव के शुभचिंतकों से की अपील, कहा – ना करें ये काम..

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अपील की है कि पार्टी कार्यकर्ता या शुभचिंतक एम्स के बाहर भीड़ ना लगाएं. लालू...

नीतीश ने किया इशारा, कर्पूरी ठाकुर की तरह मुझे भी कार्यकाल के बीच ही CM पद से हटाया जा सकता है..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डर है कि उनको कार्यकाल के बीच में ही सीएम की कुर्सी से हटाया जा सकता...

सुशील मोदी ने बोला हमला, राहुल गांधी को भारत का कोरोना टीका अच्छा क्यों नहीं लगा..

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है। कहा कि कोरोना संक्रमण और...

साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी से सोमवार को बात करेंगे पीएम मोदी..

सोमवार यानी 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश-दुनिया में साइकिल गर्ल के नाम से प्रख्यात हो चुकी ज्योति कुमारी से वर्चुअल...

Recent Comments